Advertisment

Chandu champion: कार्तिक आर्यन से मिलते ही रो पड़े उनके नन्हें फैन, एक्टर ने ऐसे चुप कराया

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, इस दौरान कुछ स्कूली बच्चे फिल्म देखने पहुंचे, जहां एक्टर ने उनसे बातचीत की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
chandu champion

chandu champion ( Photo Credit : file photo)

कार्तिक आर्यन की साल 2024 की पहली फिल्म चंदू चैंपियन आखिरकार सिनेमाघरों में आ ही गई. कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के लाइफ पर आधारित है. कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन कर रही है. हालांकि, एक्टर ने अपनी फिल्म का प्रचार करना बंद नहीं किया है, जो स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के लाइफ को बयां करती है.

Advertisment

कार्तिक आर्यन से मिले स्कूली बच्चें

19 जून को वह एक मूवी थियेटर में थे, जहां उन्होंने कुछ स्कूली बच्चों से बातचीत की, जहां उन्होंने बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म देखी. उनमें कार्तिक की एक बहुत बड़ी फैन भी थी, जो उन्हें देखकर रोने लगी. जिसके बाद एक्टर ने उसे सांत्वना देते हुए चुप भी कराया. कार्तिक आर्यन की 2024 की पहली फिल्म चंदू चैंपियन आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है और इसे आम जनता देख सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN🧿 (@kartik_fandom)

स्कूली बच्चों के लिए एक स्क्रीनिंग रखी गई

जहां एक तरफ सिनेमा प्रेमी सिनेमाघरों में भीड़ लगा रही हैं, वहीं मुंबई में कई स्कूली बच्चों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग भी आयोजित की गई. इसी स्क्रीनिंग में एक्टर ने अपने नन्हे फैंसों से मिलने जाकर उन्हें सरप्राइज देने का फैसला किया. फिल्म देखने के बाद जब एक छोटी बच्ची ने कार्तिक आर्यन को देखा, तो उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. वह बेसुध होकर रोने लगी.

यह भी पढ़ें- Chandu Champion BO: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन की कमाई में आई गिरावट, चार दिन में भी नहीं हुआ चमत्कार

कार्तिक आर्यन ने फैन को चुप कराकर हंसाया

कार्तिक आर्यन को उसके पास जाने पर मजबूर होना पड़ा. एक प्यारे से दिलदार की तरह, सत्यप्रेम की कथा के एक्टर उसकी सीट पर गए और उससे बात की. उन्होंने बच्चों से बातचीत भी की और उन्हें ‘रोती काइको है’ कहकर हंसाया. रिलीज से एक दिन पहले एक विशेष प्रीमियर में फिल्म देखी. ड्रीम गर्ल 2 की अभिनेत्री अन्नया पाण्डे ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में अपना रिव्यू दिया और इसे ‘बेहतरीन’ बताया. उन्होंने अपनी समीक्षा में कहा, “इस पर यकीन करने के लिए आपको इसे देखना होगा. 

Source : News Nation Bureau

Kartik Aaryan little fan kartik aaryan chandu champion chandu champion movie Kartik Aaryan New Movie Kartik Aaryan Instagram Kartik Aaryan Film Kartik Aaryan
Advertisment