Advertisment

कार्तिक आर्यन ने 'आउटसाइडर' कहे जाने पर बयां किया अपना दर्द, बोलें- 'कहीं मेरा पैकअप न हो जाए'

Kartik Aaryan an outsider: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में खुद को आउटसाइडर माने जाने पर अपना नजरिया साझा किया. इसके अलावा, उन्होंने भूमिकाओं के चयन के अपने तरीके का खुलासा किया और इस पर अपनी राय दी!

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kartik Aaryan an outsider

Kartik Aaryan an outsider( Photo Credit : file photo)

कार्तिक आर्यन ने 2011 में प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से, इस आकर्षक एक्टर ने इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बना ली है. बेहतरीन एक्टर्स में से एक माने जाने वाले कार्तिक ने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में से एक बनने के लिए अपना रास्ता बनाया है. हाल ही में, एक्टर ने आखिरकार बॉलीवुड में आउटसाइडर लेबल को संबोधित करने का फैसला किया और बताया कि वह इसे कैसे देखते हैं. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में खुद को आउटसाइडर माने जाने पर अपना नजरिया शेयर किया. 

Advertisment

आउटसाइडर होने पर बोलें कार्तिक आर्यन 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने आउटसाइडर लेबल पर कहा कि यह ऐसा ही है. जब मैंने बॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू की, तो मैं यहां किसी को नहीं जानता था. और आज तक जिस तरह से चल रहा है, चीजें वैसी ही हैं. मेरे लिए सब कुछ एक जैसा है. कुछ शुक्रवार सफल होते हैं और कुछ नहीं. लेकिन सच्चाई यह है कि मैं कभी भी इनसाइडर नहीं रहा हूं. उन्होंने आगे कहा, यह एक मानसिकता है जो मेरे साथ रहने वाली है. आज तक मेरा मानना ​​है कि कोई भी शुक्रवार मेरा आखिरी शुक्रवार भी हो सकता है. मेरे दिमाग में चलती रहती है के कहीं मेरा पैक अप न हो जाए . 

फिल्म चंदू चैम्पियन में जल्द दिखेंगे एक्टर

Advertisment

उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें अपने बैकअप की कमी का एहसास है और इसलिए उन्होंने अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत करने पर ध्यान केंद्रित किया. उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि उनके पास कोई अन्य बैकअप नहीं है और उन्हें दूसरा या तीसरा मौका नहीं दिला सकता है. जल्द ही एक्टर कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म भारत के उद्घाटन पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है. कार्तिक इस प्रेरक कथा में मुख्य भूमिका निभाते हैं, जिसमें विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, अनिरुद्ध जैसे टैलेंटेड एक्टर शामिल हैं. 

Source : News Nation Bureau

kartik aaryan chandu champion Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2 Kartik Aaryan New Movie Kartik Aaryan Instagram Kartik Aaryan Film Kartik Aaryan New Photo Kartik Aaryan Kartik Aaryan an outsider
Advertisment
Advertisment