Advertisment

Kartik- Sara Ali Khan: क्या फिर से एक हो गए हैं कार्तिक और सारा? सामने आई ऐसी फोटो

उनके रोमांटिक लिंक की खबरों ने तब ध्यान खींचा जब सारा ने करण जौहर के टॉक शो, कॉफी विद करण में अपनी मौजूदगी के दौरान कार्तिक (Kartik Aryan)  के प्रति अपना प्यार जाहिर किया. 

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Kartik Aryan Sara Ali Khan

Kartik Aryan Sara Ali Khan( Photo Credit : social media)

Advertisment

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक ऑर्यन (Kartik Aryan) जल्द ही फिल्म 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसको लेकर हाल ही में एक अपडेट सामने आया है. उन्होंने साथ में इम्तियाज अली की  'लव आजकल' भी की थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान अफवाह थी दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. उनके रोमांटिक लिंक की खबरों ने तब ध्यान खींचा जब सारा ने करण जौहर के टॉक शो, कॉफी विद करण में अपनी मौजूदगी के दौरान कार्तिक (Kartik Aryan)  के प्रति अपना प्यार जाहिर किया. 

Advertisment

इसके बाद, छुट्टियों पर दोनों की लीक हुई तस्वीरों ने अटकलों को और हवा दे दी. ब्रेकअप की अफवाह के बावजूद, कार्तिक और सारा ने फ्रेंडली रिलेशन बनाए रखा है, वे अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों के दौरान एक दूसरे से उत्साह से मिलते हैं. हाल ही में, उन्होंने सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 की सफलता पार्टी में फिर से मुलाकात की अब, कृति सेनन के साथ एक्स कपल की एक फोटो इंटरनेट पर सामने आई है, जिसने फैंस की दिलचस्पी बढ़ा दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-'रुक जाना नहीं'... बॉलीवुड के ये 7 गाने आप भी कर सकते हैं अपने टीचर को समर्पित

फोटो में ऐसा क्या था?

2 सितंबर को, हालिया ब्लॉकबस्टर गदर 2 की सफलता का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक भव्य उत्सव का आयोजन किया गया था. सितारों से भरे इस कार्यक्रम में कार्तिक आर्यन, (Kartik Aryan)  सारा अली खान और कृति सेनन के साथ-साथ कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी मौजूद थीं. उस रात की तीनों को एक साथ कैद करने वाली एक फोटो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित की गई है, जिससे फैंस के बीच उत्साह बढ़ गया है. पार्टी में कार्तिक आर्यन को स्टाइलिश ब्राउन शर्ट और ब्लैक पैंट में देखा गया, जिसमें उनका लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा था. उन्होंने सलमान खान के साथ बातचीत की और पोज़ दिया और दोनों कलाकारों ने पैपराजी के सामने कुछ पल भी बिताए. सारा अली खान जब अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं तो कार्तिक ने गले लगाकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

latest-news Bollywood News Today news Kartik Aryan bollywood actorm Kartik aryan and sara ali khan Kartik aryan news Sara Ali Khan Kriti Sanon
Advertisment
Advertisment