logo-image
लोकसभा चुनाव

Kartik Aaryan ने 'चंदू चैंपियन' के लिए सीखी स्विमिंग, तेज बुखार में 9 घंटे तक पानी में किया शूट; देखें VIDEO

कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन के शूट का एक छोटा सा हिस्सा शेयर किया है. जिसमें वो कड़ी मेहनत और मुश्किलों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 27 Jun 2024, 02:57 PM

नई दिल्ली:

Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म  'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. चंदू चैंपियन' रिलीज के कई दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म में कार्तिक  एक एथलीट के रूप में नजर आ रहे हैं, उन्होंने देश के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की लाइफ को दिखाया है. मुरलीकांत पेटकर के रोल में ढलना कार्तिक के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के शूट का एक छोटा सा हिस्सा शेयर किया है. जिसमें वो कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं और वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. 

कार्तिक ने सीखी स्विमिंग, बुखार में किया शूट

'चंदू चैंपियन' में मुरलीकांत पेटकर के किरदार में ढलने के लिए कार्तिक ने में स्विमिंग सीखी. उन्हें  फिल्म से पहले  स्वमिंग नहीं आती थी. लेकिन वो एक रोल के लिए   प्रोफेशनल स्विमर बन गए.  ट्रेनिंग के दौरान उनके कंधे में चोट आई, आंखों में दर्द का सामना किया, तेज बुखार होने के बावजूद कार्तिक ने 9 घंटे तक पानी में शूट किया. कार्तिक की मेहनत को देख फिल्म मेकर्स भी इंप्रेस हो गए. कार्तिक के  ट्रेनर तो ये तक कहते नजर आए कि उन्होंने  प्रोफेशनल स्विमर को भी टक्कर दी. फिल्म रिलीज से पहले कार्तिक एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि 'चंदू चैंपियन' के लिए उन्होंने दो सालों तक कड़ा डाइट फॉलो की थी. उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग, त्याग और डेडिकेशन के जरिए फिल्म के कैरेक्टर को निभाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक की मेहनत देख, फैंस हैरान

कार्तिक आर्यन का वीडियो देखकर फैंस हैरान नजर आ रहे हैं. एक ने लिखा- 'कार्तिक आप रियल चैंपियन हो. दूसरे ने लिखा- 'चंदू चैंपियन' के लिए आपसे बेहतर चॉइस कोई नहीं हो सकता था. बता दें कार्तिक को इस फिल्म के लिए बहुत सराहना मिल रही है. कई लोगों का तो कहन है कि ये उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म है. फैंस ही नहीं, कार्तिक की कई स्टार्स ने भी तारीफ की है. कैटरीना कैफ ने कहा कि वो इस फिल्म को देखकर भावुक हो गई, साथ ही एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को शानदार बताया. वहीं, विक्की कौशल, विद्या बालन, शबाना आजमी भी कार्तिक की एक्टिंग की तारीफ कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Baby John: बिखरे खुले बाल में खूंखार तेवर दिखाते नजर आए वरुण धवन, जानें कब रिलीज होगी फिल्म?