Advertisment

Satyaprem Ki Katha: फिल्म के लिए क्यों नहीं हो रहा जोर-शोर से प्रमोशन, कार्तिक ने किया खुलासा

फिल्म इस सप्ताह स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है, इसलिए कास्ट और क्रू मेंबर्स ने कल रात मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग की.

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kartik Aryan and Kiara advani

Kartik Aryan and Kiara advani( Photo Credit : social media)

Advertisment

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara advani)  स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) 29 जून को रिलीज होने वाली है. एक्टर्स ने फिल्म का ज्यादा प्रमोशन नहीं कर रहे हैं और उन्होंने केवल एक कार्यक्रम रखा है. फिल्म के बाकी सभी गाने और ट्रेलर डिजिटली लॉन्च किया गए हैं.  वहीं कार्तिक से जब इंटरव्यू में इस बारे में पूछा गया कि फिल्म का प्रचार-प्रसार चरम पर क्यों नहीं है. एक्टर ने इसके जवाब में कहा, "यह एक सचेत निर्णय था. हम अभी भी एक ऐसी प्रोसेस से गुजर रहे हैं जहां मार्केटिंग टीम का निर्णय था कि पहले कंटेंट लाया जाए और मार्केटिंग केवल आखिरी सप्ताह में होगी. बदलाव महत्वपूर्ण है और यह हर एक फिल्म पर निर्भर करता है. सत्यप्रेम की कथा एक बहुत ही प्योर फिल्म है. फिल्म के अनुसार मार्केटिंग कैंपेन रखना एक सचेत निर्णय था.''

Advertisment

क्योंकि फिल्म इस सप्ताह स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है, इसलिए कास्ट और क्रू मेंबर्स ने कल रात मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग की. कार्तिक को व्हाइट शर्ट में देखा गया और उन्होंने दिल का इमोजी बनाया और पैपराजी को पोज देते हुए मुस्कराए. कियारा भी व्हाइट ड्रेस में नो-मेकअप लुक में नजर आईं. प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ उनकी पत्नी वर्धा नाडियाडवाला के साथ को-प्रोड्यूसर शरीन मंत्री केडिया भी नजर आईं.

कियारा ने कार्तिक को लेकर बोली ये बात

सत्यप्रेम की कथा' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए वायरल ट्रैक 'पसूरी' को दोबारा बनाया है और कल ही इसका रिलीज किया गया. जहां कुछ फैंस ने इसे पसंद किया, वहीं कुछ लोगों ने इस भावपूर्ण ट्रैक को खराब करने के लिए निर्माताओं की आलोचना की है. 'सत्यप्रेम की कथा' का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है. कियारा ने 'सुन सजनी' गाने के लॉन्च पर कहा था कि 'भूल भुलैया 2' के बाद इस फिल्म पर काम करते हुए कार्तिक और वह दोनों पिछले एक साल में बड़े हो गए हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kiara Advani video Bollywood News Today news Kartik Aryan satyaprem kin katha screening film promotion Kartik aryan news news nation hindi news Kiara advani Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment