Advertisment

Kartik Aryan ने फैंस के साथ बिताया quality time, मोमेंट को दिया ये नाम

कार्तिक आर्यन को फैन-मेड सुपरस्टार एक कारण से कहा जाता है, कार्तिक की पॉपुलैरिटी हर तरफ शोर करती रहती है, लेकिन एक्टर जमीन और जड़ से जुड़े रहने में विश्वास रखते हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Capturefdgr  1

कार्तिक आर्यन( Photo Credit : social media)

इसमें कोई शक नहीं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपने टैलेंट और कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है और वह सही मायने में एक सेल्फ मेड सुपरस्टार हैं. कार्तिक के पूरे देश भर में फैंस हैं. जहां एक्टर ने 'भूल भुलैया 2' (Bhool bhulaiya 2) में अपने शानदार परफॉरमेंस से लाखों लोगों का दिल जीता है. वहीं उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी का सारा श्रेय अपने फैंस के साथ शेयर भी किया है.कार्तिक आर्यन को फैन-मेड सुपरस्टार एक कारण से कहा जाता है, कार्तिक की पॉपुलैरिटी हर तरफ शोर करती रहती है, लेकिन एक्टर जमीन और जड़ से जुड़े रहने में विश्वास रखते हैं.

Advertisment

एक इवेंट में अपने फैंस और उनके साथ अपने बंधन के बारे के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने शेयर किया कि “रिलेटिबिलिटी  फैक्टर मेन है, वही रहने वाला है. बटर पनीर, बूंदी रायता - मेन्यू वही रहने वाला है." इसके अलावा, उन्होंने भूल भुलैया 2 की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मैने भूल भुलैया 2 में काम किया. इसने न सिर्फ हमारे लिए बल्कि पूरी इंडस्ट्री के लिए काम किया. हम सभी को इस प्रोजेक्ट पर विश्वास था."

कार्तिक के पास कौन कौन से प्रोजेक्ट

आपको बता दें कि ,कार्तिक सच में इस पीढ़ी के फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार हैं. उनके फैंस की संख्या बहुत बड़ी है .जबकि एक्टर ने हाल ही में एक इवेंट में भाग लिया,जहां उन्हें एक फैन मोमेंट का सामना करना पड़ा, उनके फैंस उन्हें अपने साथ रखने के लिए पागल हो गए. एक्टर ने आगे अपने फैंस के साथ बिताए समय को 'फैनसेप्शन' का नाम दिया.अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, कार्तिक आर्यन के पास शहजादा (Shehjaada), फ्रेडी (Freddy), कैप्टन इंडिया (Captain India), साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiawala) की 'सत्य प्रेम की कथा' (Satyaprem Ki katha) और कबीर खान (Kabir khan) की अगली फिल्म जैसी फिल्में हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kartik Aryan latest entertainment superstar Bollywood News
Advertisment
Advertisment