Advertisment

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन कर रहे हैं ट्रेलर डबिंग की तैयारी, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपडेट

Kartik Aryan Chandu Champion: कार्तिक ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन की डबिंग की तैयारी करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kartik Aryan Chandu Champion

Kartik Aryan Chandu Champion( Photo Credit : file photo)

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है और एक ऐसे अभिनेता के रूप में उभरे हैं, जिनकी आकर्षक पर्सनालिटी और कातिलाना मुस्कान लाखों लोगों को अपना दीवाना बना देती है. वह न केवल एक शानदार अभिनेता हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे प्रशंसक भी हैं. अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर नवीनतम अपडेट शेयर किया है. कार्तिक ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन की डबिंग की तैयारी करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, बस थोड़ा सा इंतज़ार... चंदू अपने रास्ते पर है... ट्रेलर डब...चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमाघरों में. जिसके बाद उत्साहित प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, मुझे चंदू का नहीं कैंपियन का इंतज़ार है. दूसरे यूजर ने लिखा, गो गो गो, कार्तिक. आप पहले से ही सोलो रिलीज़ के रूप में इसे जीत रहे हैं. कार्तिक आर्यन अगली बार चंदू चैंपियन नाम की प्रोजेक्ट में नज़र आएंगे. यह फ़िल्म मुरलीकांत पेटकर नामक एक खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है.

कार्तिक आर्यन अगली बार चंदू चैंपियन नामक एक आगामी प्रोजेक्ट में नज़र आएंगे. यह फ़िल्म मुरलीकांत पेटकर नामक एक खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है. कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है. इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी.

Advertisment

इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी. जिन्हें नहीं पता, पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया था. कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. चंदू चैंपियन के अलावा कार्तिक आर्यन के पास भूल भुलैया 3 भी है. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में त्रिपती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार कलाकार होंगे. 

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था. समीर संजय विदवान द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. सत्यप्रेम की कथा में अर्जुन अनेजा, शिखा तलसानिया, अनुराधा पटेल और मायरा दोशी जैसे कलाकार भी थे.

Source : News Nation Bureau

film Chandu Champion trailer upcoming film Chandu Champion trailer Kartik Aryan is dubbing Kartik Aryan कार्तिक आर्यन Chandu Champion कार्तिक आर्यन फिल्म चंदू चैंपियन
Advertisment
Advertisment