Advertisment

फिल्म चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ने की खूब मेहनत, कुश्ती, मुक्केबाजी और तैराकी तक सीखी

फिल्म चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ने काफी मेहनत की है, फिल्म के नए ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेता ने इस फिल्म के लिए पूरी शिद्दत से नए हुनर ​​भी सीखे हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kartik Aryan film Chandu Champion

Kartik Aryan film Chandu Champion( Photo Credit : file photo)

कार्तिक आर्यन जल्द ही अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन से अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए तैयार हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए अभिनेता ने दिन-रात कड़ी मेहनत की है, और अपनी फिल्म के लिए कुश्ती, मुक्केबाजी और तैराकी जैसे कौशल से खूद को निखारा है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने कोलाब्रेशन में बनाया है.  'चंदू चैंपियन' साल की द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने इस फिल्म की कहानी और कार्तिक के डेडिकेशन को एक और मोड़ दे दिया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म के नए ट्रेलर में कार्तिक आर्यन का एक और अवतार देखने को मिल रहा है, जो पहले कभी नहीं देखा गया. जैसा कि ट्रेलर में युवा सुपरस्टार का चौंकाने वाला परिवर्तन अच्छी तरह से देखा गया है, इसके लिए उन्हें तीन पूरी तरह से अलग-अलग खेल सीखने की आवश्यकता थी, जो कुल मिलाकर कार्तिक के लिए एक अलग एक्सपीरियंस था.  चंदू चैंपियन के किरदार में ढलने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कार्तिक ने शेयर किया कि इस फिल्म की तैयारी करना उनके लिए एक एक्साइटिंग चैलेंज था.

अभिनेता ने कुश्ती, मुक्केबाजी और तैराकी सीखी

फिल्म के सीन्न के मुताबिक, एक्टर को कुश्ती, मुक्केबाजी और तैराकी - तीन बिल्कुल अलग खेल सीखने पड़े. एक्टर ने शेयर किया कि इस फिल्म पर काम करने से उन्हें अपनी सीमाएं आगे बढ़ाने का मौका मिला. उन्होंने शेयर किया कि मैंने कड़ी मेहनत और अनुशासन को अपनाया. प्रत्येक खेल में महारत हासिल करना कठिन था, लेकिन इसने भूमिका को और भी फायदेमंद बना दिया. मैं मुरलीकांत को जीवन में लाने के लिए किए गए डेडिकेशन और प्रयास को देखने के लिए एक्साइटमेंट हूं.

 फिल्म में श्रद्धा कपूर निभा रहीं लीड फीमेल रोल

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. कथित तौर पर, श्रद्धा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन निर्माताओं ने इसे गुप्त रखा है. इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. अनजान लोगों के लिए, पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया. कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

Source : News Nation Bureau

फिल्म चंदू चैंपियन Kartik Aryan Kartik Aryan film Chandu Champion Kartik Aryan learned boxing and swimming कार्तिक आर्यन film Chandu Champion Kartik Aryan learned wrestling
Advertisment
Advertisment