Advertisment

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया चंदू चैंपियन का तीसरा पोस्टर, दिखाई 8 मिनट लंबे सिंगल शॉट की झलक

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन के 8 मिनट लंबे युद्ध दृश्य की पहली झलक जारी की, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया पोस्टर साझा किया, जिसमें वह मशीन गन से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
third poster of Chandu Champion

third poster of Chandu Champion( Photo Credit : file photo)

Advertisment

बॉलीवुड में अपनी क्यूट और हैंडसम इमेज के लिए मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म चंदू चैंपियन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म से वह पहली बार अपनी छवि से अलग एक नया किरदार निभा रहे हैं. शुक्रवार को कार्तिक आर्यन ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म चंदू चैंपियन का एक और नया पोस्टर लॉन्च कर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इसे अपने करियर का 'सबसे गौरवपूर्ण' पल बताते हुए, चंदू चैंपियन के एक्टर ने फिल्म के 8 मिनट लंबे सिंगल-टेक वार सीन की पहली झलक भी दिखाई है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म चंदू चैंपियन का तीसरा पोस्टर लॉन्च

पोस्टर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, मेरे अब तक के करियर का सबसे प्राउड मोमेंट, गौरवशाली भारतीय सेना के एक सैनिक की भूमिका निभाना, चंदू चैंपियन की लाइफ के कई पहलुओं में से एक. 8 मिनट लंबे सिंगल टेक वॉर सीक्वेंस की झलक. भारतीय सशस्त्र बलों को सलाम!  इस हफ्ते की शुरुआत में कार्तिक ने फिल्म के दो पोस्टर साझा किए थे. इनमें से एक पोस्टर में उन्हें अपनी रिप्ड बॉडी और टोन्ड एब्स दिखाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisment

लंगोट पहने पोस्टर में दिखें कार्तिक आर्यन

पोस्टर में उन्हें बॉक्सिंग रिंग के अंदर बॉक्सिंग दस्ताने और काले शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है. पहले पोस्टर की बात करें तो इसमें कार्तिक पूरी ताकत के साथ दौड़ रहे हैं और उन्होंने सिर्फ एक लंगोट पहना हुआ है. कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. कथित तौर पर, श्रद्धा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन निर्माताओं ने इसे गुप्त रखा है.

14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Advertisment

इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी. अनजान लोगों के लिए, पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया. कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. पोस्ट में उन्होंने चंदू चैंपियन के ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी जिक्र किया. चंदू चैंपियन का पहला ट्रेलर 18 मई 2024 को रिलीज़ होगा.

Source : News Nation Bureau

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन का तीसरा पोस्टर कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन Chandu Champion new poster third poster of Chandu Champion Kartik aryan news
Advertisment
Advertisment