Advertisment

Satyaprem Ki Katha: इकोनॉमी क्लास से ट्रेवल कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, फैंस ने जमकर किया ट्रेवल

विरल भयानी के अकाउंट के जरिए ये वीडियो शेयर किया गया है. मुंबई में उतरने से पहले ही कार्तिक की फ्लाइट वाला वीडियो वायरल हो गया.

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन( Photo Credit : social media)

Advertisment

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फिलहाल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ अपनी आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्हें इंडिगो एयरलाइन में इकोनॉमी क्लास में उड़ान भरते देखा गया. अब क्या था एक्टर का मुंबई में उतरने से पहले ही ये फ्लाइट वाला वीडियो वायरल हो गया. विरल भयानी के अकाउंट के जरिए ये वीडियो शेयर किया गया है. मुंबई में उतरने से पहले ही कार्तिक की फ्लाइट वाला वीडियो वायरल हो गया.

Advertisment

कियारा (Kiara Advani) भी लगभग उसी समय मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची थी लेकिन  वीडियो देखकर ये साफ कहा जा सकता है कियारा ने इकोनॉमी क्लास से ट्रेवल नहीं किया, इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट ने कार्तिक का वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “क्या यह सच में है!!! कार्तिक आर्यन ने आज इंडिगो फ्लाइट के इकोनॉमी सेक्शन में अपनी जर्नी का आनंद लिया, कहना होगा कि जर्नी बहुत लकी रही. 

'फिल्मों को प्रमोट करने का नया चलन'

 कई लोगों ने कार्तिक की इस हरकत की सराहना की तो वहीं कई लोगों ने इसे एक पब्लिसिटी स्ंटट भी बताया, वीडियो पर कमेंट देते हुए एक शख्स ने लिखा, "यह फिल्मों को प्रमोट करने का नया चलन है!" एक अन्य ने मजाक में कहा, "प्रमोशन के दौरान शायद बहुत विनम्र." एक और ने भी यही सेम रिएक्शन दिया, "हां..यह असली है..क्यूंकि फिल्म आ रही है अभी. अन्य ने दीपिका को याद करते हुए लिखा कि कैसे दीपिका पादुकोण को भी कुछ हफ्ते पहले एक इकोनॉमी फ्लाइट में देखा गया था. दीपिका पादुकोण ने भी पहले ऐसा किया था. एक अन्य ने कहा, "भारत में सेलेब्रिटी अन्य लोगों की तरह सामान्य जीवन जीना चाहते हैं. एक अन्य व्यक्ति ने यह भी कहा, ''वह हमेशा इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते हैं...अपने मिडिल क्लास मूल्यों को जानते हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम (सत्तू) की भूमिका में नजर आएंगे जबकि कियारा कथा का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, इसमें गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

kartik aryan satyaprem ki katha Kartik Aryan Latest Hindi news Kartik aryan news kartik aryan and kiara advani Kiara advani Bollywood News Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment