Advertisment

कार्तिक आर्यन ने मात्र 3 रूपए में करवाया ऐसा काम, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया तो हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स की बौछार आने लगी. एक फैंन ने लिखा, 'डाउन टू अर्थ हमारी कोकी पाई',

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन( Photo Credit : social media)

Advertisment

सत्यप्रेम की कथा' की सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी अगली फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) की तैयारी में बिजी हैं. एक्टर इस फिल्म के लिए निर्देशक कबीर खान के साथ काम करेंगे. अपनी तैयारियों की एक झलक साझा करते हुए, कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक्टर एक पेड़ के नीचे बैठकर देसी अंदाज में बाल कटवाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कार्तिक एक पेड़ के नीचे कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने फिल्म के लिए हेयरकट किया है. उनके बगल में एक बोर्ड है जिस पर हेयरकट की कीमत की लिस्ट है. कार्तिक ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'चंदू चैंपियन हेयरकट #PedKeNeechein'.

Advertisment

जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया तो हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स की बौछार आने लगी. एक फैंन ने लिखा, 'डाउन टू अर्थ हमारी कोकी पाई', दूसरे ने कहा, 'लंबे बाल या छोटे बाल, हम आपको दोनों के साथ प्यार करते हैं.' एक फैन ने यह भी कमेंट किया 'डेडिकेशन ऐसा दिखता है. यार तुम असंख्य लोगों के लिए प्रेरणा हो @KartikAaryan'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

'चंदू चैंपियन' के लिए कर रहे तैयारी

Advertisment

'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसकी शूटिंग अगले छह महीनों में होगी. हालांकि फिल्म की अंतिम रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है, लेकिन इसके अगले साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि फिल्म चीजों के नजरिए से एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, लेकिन ऐसे कई तत्व हैं जिनके लिए अच्छे वीएफएक्स समय की आवश्यकता होती है, और इसलिए, कबीर पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए अच्छा समय रखेंगे. इसमें कहा गया है कि कबीर और साजिद दोनों को भरोसा है कि यह फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित होगी.

इसके अलावा कार्तिक (Kartik Aryan) ने 'भूल भुलैया 3' का भी ऐलान किया है. बाकी कलाकारों का ऐलान अभी बाकी है. कार्तिक अनुराग बसु की 'आशिकी 3' का भी हिस्सा हैं. फिल्म की फीमेल लीड को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

Source : News Nation Bureau

Kartik Aryan Kartik aryan news kartik aryan film
Advertisment
Advertisment