Advertisment

पहले अक्षय और अब सलमान को कार्तिक ने किया रिप्लेस, इस बड़े प्रोजेक्ट पर मारा हाथ

सूरज बड़जात्या की फिल्मों में अगर कोई प्रेम का रोल निभाता है तो वो हमेशा से ही सलमान खान रहे हैं. लेकिन अब कार्तिक आर्यान ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan, Salman Khan, Akshay Kumar( Photo Credit : Social Media)

Kartik Aaryan Replace Salman Khan: बॉलीवुड फिल्मों में राहुल नाम सुनते ही जैसे लोगों के दिमाग में शाहरुख का ख्याल आता है वैसे ही प्रेम का नाम सुमते ही लोग सलमान के बारे में सोचने लगते हैं. सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्मों में अगर कोई प्रेम का रोल निभाता है तो वो हमेशा से ही सलमान खान रहे हैं. 'हम आपके हैं कौन' हो या फिर 'हम साथ-साथ है' इन फिल्मों में प्रेम का किरदार सलमान ने प्ले किया. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान को कार्तिक आर्यान (Kartik Aaryan) ने रिप्लेस कर दिया है. 

Advertisment

कार्तिक आर्यन बने सूरज बड़जात्या के नए प्रेम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि, सूरज बड़जात्या के न्यू प्रोजेक्ट में प्रेम के किरदार को सलमान खान नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन निभाएंगे. हालांकि इन खबरों पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. वैसे इन दिनों कार्तिक आर्यन  बॉलीवुड के फेवरेट हीरो बन गए हैं. सलमान से पहले कार्तिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी रिप्लेस कर चुके हैं. भूल भुलैया फ्रेंचाइजी के सेकंड पार्ट में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Advertisment

सलमान को किस फिल्म में किया रिप्लेस

एक रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्मों में अब नए प्रेम कार्तिक आर्यन बनेंगे. कुछ समय पहले सूरज बड़जात्या  ने सलमान खान के साथ  'प्रेम की शादी' करने की घोषणा की थी. लेकिन एक्टर ने ये फिल्म करने से मना कर दिया. ऐसे में मेकर्स ने कार्तिक को अप्रोच किया है. कहा जा रहा है कि सूरज बड़जात्या को लगता है कि कार्तिक में नए जमाने का प्रेम बनने की पूरी क्षमता है और वह चाहते हैं कि उनका प्रेम स्क्रीन पर मासूमियत से भरा लगे. कहा जा रहा है कि कार्तिक से इस फिल्म को लेकर बात चल रही है. बता दें,  फिल्म 'प्रेम की शादी' सिंगल फैमिली पर बेस्ड होगी. 

कार्तिक की आगामी फिल्में

Advertisment

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. ये फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन से प्रेरित है. इस फिल्म के लिए कार्तिक ने कड़ी मेहनत की है और एक सैनिक का किरदार निभाया है. इसके अलावा  इस साल कार्तिक आर्यन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आएंगे.

Source :News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ Bollywood News in Hindi बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News Sooraj Barjatya Prem Ki Shadi Salman Khan Kartik Aaryan
Advertisment
Advertisment