Advertisment

चंदू चैंपियन देखकर इमोशनल हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, कपल ने कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को बताया शानदार

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने चंदू चैंपियन देखने के बाद फिल्म की तारीफ की, साथ ही कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को शानदार कहा.

author-image
Garima Sharma
New Update
Katrina Kaif and Vicky Kaushal

Katrina Kaif and Vicky Kaushal( Photo Credit : file photo)

कार्तिक आर्यन की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म चंदू चैंपियन ऑडियंस का दिल जीत रही है. शबाना आज़मी, विद्या बालन, जावेद अख्तर, कपिल देव और मिलाप जावेरी सहित कई मशहूर हस्तियों ने कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म तारीफ की है. अब, पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. 21 जून को कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन का एक पोस्टर शेयर किया. कैटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में निर्देशक कबीर खान की तारीफ करते हुए कहा, "कबीर को यह फिल्म बहुत पसंद आई. आप एक बेहतरीन स्टोरी टेलर हैं. 

Advertisment

चंदू चैंपियन देख इमोशनल हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ ने आगे कहा कि चंदू चैंपियन को देखते हुए आंखों में आंसू भर आईं. यह कहानी देखकर बहुत भावुक हो गई और आपने इस फिल्म को कितनी खूबसूरती से बनाया है. कैटरीना ने फिल्म में कार्तिक आर्यन की भी तारीफ की. उन्होंने उनके अभिनय को शानदार बताया. बता दें कि कैटरीना कैफ ने कबीर खान के साथ न्यूयॉर्क, फैंटम, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में काम किया है. विक्की कौशल ने भी कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को पॉजिटिव रिव्यू दिया.

publive-image

विक्की ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर की कबीर खान की तारीफ

विक्की ने कबीर खान की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा की समीक्षा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की. चंदू चैंपियन का पोस्टर शेयर करते हुए सैम बहादुर एक्ट्रेस ने लिखा, "फिल्म देखने में बहुत मजा आया. अविश्वसनीय कहानी कबीर खान सर. यह आपको प्रेरित करती है, आपका मनोरंजन करती है" विक्की ने कार्तिक के अभिनय की सराहना करते हुए कहा, "कार्तिक आर्यन, शानदार काम. चमकते रहो भाई." उन्होंने कहा, सच्चे चैंपियन को सलाम. मुरलीकांत सर"

विद्या बालन ने कार्तिक की चंदू चैंपियन की तारीफ की

कैटरीना और विक्की से पहले विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर कबीर खान की चंदू चैंपियन की समीक्षा की थी. विद्या, जो अब भूल भुलैया 3 के लिए कार्तिक के साथ काम कर रही हैं, ने उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म की प्रशंसा करते हुए एक वीडियो साझा किया. भूल भुलैया एक्टर ने एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन, निर्देशक कबीर खान और चंदू चैंपियन की टीम को बधाई दी. विद्या ने कहा कि वह फिल्म के लिए टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत की "कल्पना" नहीं कर सकती. हालांकि, यह हर फ्रेम में दिखाई दे रहा था. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वर्क फ्रंट

कैटरीना कैफ को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई मेरी क्रिसमस में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति थे. इस बीच, विक्की कौशल ने शाहरुख खान और तापसी पन्नू की 2023 की फिल्म डंकी में एक विशेष भूमिका निभाई. विक्की के पास अब बैड न्यूज़ और छावा हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

चंदू चैंपियन Katrina Kaif kartik aaryan chandu champion chandu champion movie कैटरीना कैफ विक्की कौशल katrina kaif and vicky kaushal Katrina Kaif and Vicky Kaushal praised Kartik Aaryan
Advertisment
Advertisment