Advertisment

Katrina Kaif On Tauba Tauba: कैटरीना को पसंद आया तृप्ति के साथ विक्की कौशल का रोमांस, तौबा-तौबा पर दिया ऐसा रिएक्शन

Vicky Kaushal Bad Newz: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज़ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के अब तक दो ट्रैक रिलीज हो चुके हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
katrina on tauba tauba

katrina on tauba tauba ( Photo Credit : social media)

Katrina Kaif On Tauba Tauba: बॉलीवुड के राइजिंग स्टार और हैंडसम मुंडा एक्टर विक्की कौशल काफी चर्चा में हैं. अपने किलर मूव्स से विक्की इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं. विक्की कौशल का 'बैड न्यूज़' का लेटेस्ट ट्रैक 'तौबा तौबा' फैन्स के बीच ट्रेंड बन गया है. इस गाने में विक्की ने जबरदस्त डांस किया है. उनके किलर मूवस्, एक्स्प्रेशन और हैंडसम लुक्स को देख लड़कियां दीवानी हो गई हैं. विक्की को इसके लिए खूब प्यार और वाहवाही मिल रही है. इस बीच अभिनेता ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ का रिएक्शन साझा किया है. कैटरीना कैफ को विक्की कौशल का डांस पसंद आया या नहीं? 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bad Newz Song Jaanam Teaser OUT: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के सिजलिंग हॉट सीन ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

कैटरीना को पसंद आया तौबा-तौबा

फिल्म कम्पैनियन के साथ बातचीत में विक्की ने स्वीकार किया कि जब कैटरीना ने  इस अपनी स्वीकृति दी तो उन्होंने राहत की सांस ली थी. विक्की बताते हैं कि कैटरीना हमेशा उन्हें किसी गाने में अच्छा डांस करते देखना चाहती थीं. सबसे बड़ी राहत तब मिली जब उन्होंने गाने को मंजूरी दी वह कह रही थी कि यह अच्छा है और एक्टर ने ऐसा कहा कि शुकर है इनको पसंद आ गया."

बाराती डांसर से कैसे प्रोफेशनल बने विक्की

विक्की ने आगे कहा, "वह मुझसे कहती रहती है मुझे पता है कि तुम्हें डांस करना पसंद है, लेकिन तुम एक बाराती डांसर हो और ट्रेंड डांसर नहीं हो. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं बहक जाता हूं और वह मुझसे कहती है कि असल ज़िंदगी में ऐसा करना ठीक है लेकिन कैमरे के सामने खुद को कंट्रोल करना होता है."

विक्की की परफॉर्मेंस पर फिदा हुई कैट

हालांकि, इस बार विक्की ने बताया कि कैसे कैटरीना गाने में उनकी परफॉर्मेंस से खुश थीं, क्योंकि वह हर चीज में बिल्कुल सटीक थे. उन्होंने कहा, इस बार, वह इसलिए खुश थीं क्योंकि मैंने एक्सप्रेशन, चाल और रवैये पर कंट्रोल बनाए रखा था. जब उन्होंने कहा कि डांस अच्छा है तो वह इसी तरह की बातें कर रही थीं. 

तौबा-तौबा के अलावा विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का रोमांटिक गाना जानम भी रिलीज हुआ है. इसमें दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को देख यूजर्स ने कैटरीना कैफ से विक्की पर लगाम लगाने की मांग कर दी थी. हालांकि, उनका रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

‘तौबा तौबा’ इंस्टाग्राम रील्स पर छाया हुआ है. इस गाने को करण औजला ने गाया है और इसे बोस्को-सीज़र ने कोरियोग्राफ किया है.‘बैड न्यूज़’ में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी हैं. आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का सह-निर्माण आनंद, हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने किया है. यह 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

तृप्ति डिमरी तौबा तौबा बैड न्यूज़ बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Tauba Tauba Vicky Kaushal Tripti Dimri Katrina Kaif कैटरीना कैफ Bollywood News Bad Newz
Advertisment
Advertisment