Advertisment

Katrina Kaif Birthday: करोड़ों की मालकिन हैं कैटरीना, फिल्मों के अलावा इन जगहों से करती हैं मोटी कमाई, जानें नेट वर्थ

कैटरीना आज 16 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मना रही है. ऐसे में हम आपको उनकी नेटवर्थ और कमाई के जरियों के बारे में बताएंगे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Katrina Kaif

Katrina Kaif ( Photo Credit : @katrinakaif)

Katrina Kaif Birthday: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. कटरीना ने सालों से अपनी एक्टिंग से दर्शकों दिल जीता है. कैटरीना ने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में (Katrina Kaif Films) दी है, जिनमें  'मैंने प्यार क्यों किया', 'अजब प्रेम की गजब कहानी','नमस्ते लंदन', 'वेलकम', 'पार्टनर', 'रेस', सिंह इज किंग, राजनीति, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, मेरे ब्रदर की दुल्हन, एक था टाइगर, जब तक है जान जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं ये कहना गलत नहीं है कि कैटरीना आज भारत की सबसे अधिक महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आज 16 जुलाई को कैटरीना अपना 41वां जन्मदिन मना रही है. ऐसे में हम आपको उनकी नेटवर्थ और कमाई के जरियों के बारे में बताएंगे.

Advertisment

कितनी है कैटरीना की नेट वर्थ?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटीराना कैफ के पास 224 करोड़ रुपए की संपत्ति (Katrina Kaif Net Worth) है. कैटरीना कैफ एक फिल्म के लिए करीब 15 से 20 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं. हालांकि उनकी कमाई का जरिया सिर्फ फिल्में नहीं है.सोशल मीडिया पर भी कैटरीना की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उनके  78 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं. यहां एक पोस्ट करने के लिए कैटरीना ब्रांड्स और कंपनियों से करीब 1 करोड़ रुपए लेती हैं. इसके अलावा कैटरीना कैफ एक विज्ञापन के लिए 6 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस चार्ज हैं.वहीं इवेंट्स में परफॉर्म करने के लिए कैटरीना 3.5 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं. कैटरीना कैफ का कॉस्मेटिक ब्रांड 'के ब्यूटी' भी है. जो उन्होंने साल 2019 में लॉन्च किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना की प्रॉपर्टी, कार कलेक्शन

कटरीना कैफ की प्रॉपर्टी (Katrina Kaif Property) के बारे में बात करें तो उकी मुंबई में  3 BHK अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग 8.20 करोड़ रुपये है. लोखंडवाला में भी लगभग 17 करोड़ की संपत्ति है. बांद्रा में उनका 4 BHK का पेंटहाउस है, जिसमें वह पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ रहती हैं. वहीं,  कटरीना का लंदन में भी एक बंगला है, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये बताई जाती है. वहीं कार कलेक्शन (Katrina Kaif Car Collection) की बात करें तो कैटरीना को महंगी कारों का शौक है. उनके कलेक्शन में 42 लाख की ऑडी, 50 लाख की मर्सिडीज, 80 लाख की ऑडी क्यू7, लगभग ढाई करोड़ की रेंज रोवर वोग शामिल है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif birthday Katrina Kaif Entertainment News in Hindi Entertainment News Happy Birthday Katrina Kaif Katrina Kaif Net Worth Bollywood News
Advertisment