Advertisment

Katrina Kaif : कैटरीना कैफ ने रेड लिपस्टिक लगाकर बिखेरा जलवा, फैंस हुए कायल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इसके अलावा अदाकारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रह रही हैं. हाल ही में उन्होंने स्नो व्हाइट लुक लेकर अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
merged image 4

Katrina Kaif ( Photo Credit : Social Media)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इसके अलावा अदाकारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रह रही हैं. हाल ही में उन्होंने स्नो व्हाइट लुक लेकर अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. दरअसल, कैट ने अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की वन पिस पहन रखी है. लेकिन उनके साथ - साथ लोगों का फोकस उनके होठों की रेड लिपस्टिक पर था. रेड लिपस्टिक में कैट का अंदाज काफी कातिलाना लग रहा है, जिसको देखकर उनके फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. हालांकि यह पहली दफा नहीं है, जब उन्होंने यूं तैयार होकर बिजली गिराई हो. वो अक्सर अपने फैंस को ऐसे लुक से हैरान करती हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह भी पढ़ें :  RRR : फिल्म ने तोड़ा नया रिकॉर्ड, आलिया भट्ट ने जाहिर की खुशी

आपको बता दें कि कैट की शादी को अब लगभग एक साल होने वाला है लेकिन उनके और पति विक्की कौशल के बीच कमाल का प्यार देखने को मिलता है. दोनों स्टार एक दूसरे की अक्सर तारीफ करते हुए नजर आते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गोविंदा नाम मेरा की रिलीज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके साथ ही हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी पत्नी कैटरीना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बारे में बात की, जिसमें उन्होंने भरभरकर कैट की तारीफ की थी. 

Advertisment

जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना और विक्की (Vicky Kaushal) अपने-अपने करियर में पूरी तरह से व्यस्त हैं, कैटरीना के पास विजय सेतुपति के साथ फिल्म मेरी क्रिसमस, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा और सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 जैसी बड़ी फिल्में हैं. फैंस एक्ट्रेस की इन फिल्मों का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं. हालांकि रिलीज के बाद पता चलेगा की फिल्म को कितना प्यार मिलता है. 

Katrina Kaif Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today entertainment news update Veena Kaushal
Advertisment
Advertisment