Advertisment

Katrina Kaif Desi look: कैटरीना कैफ ने देसी लुक में मारी एयरपोर्ट में एंट्री, वायरल हुआ लुक

Katrina Kaif Desi look: आज सुबह एक्ट्रेस को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, और वह पीले रंग के प्रिंटेड सलवार सूट में देसी एयरपोर्ट फैशन में बिल्कुल छा गईं.

author-image
Divya Juyal
New Update
katrina kaif  18

Katrina Kaif Desi look( Photo Credit : Social Media)

Katrina Kaif Desi look: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेसस में की जाती है. उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस के पास बेदाग फैशन की समझ है, और जब भी वह शहर से बाहर निकलती है तो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं. कैटरीना जितनी खूबसूरत ड्रेस और गाउन में दिखती हैं, उतनी ही खूबसूरत वह एथनिक आउटफिट में भी लगती हैं. आज सुबह एक्ट्रेस को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, और वह पीले रंग के प्रिंटेड सलवार सूट में देसी एयरपोर्ट फैशन में बिल्कुल छा गईं.

Advertisment

कैटरीना कैफ ने अपने देसी एयरपोर्ट लुक से फैंस को किया इंप्रेस

आज सुबह कैटरीना कैफ देसी अंदाज में दिखीं जब वह एक सुंदर एथनिक आउटफिट पहने हुए मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचीं. उन्होंने एक हल्का-फुल्का पीला कुर्ता सेट चुना जो एक ही समय में समान रूप से स्टाइलिश और आरामदायक था. पीले रंग के आउटफिट में एक सुंदर सुंदर प्लोरल प्रिंट था, और उन्होंने जूतियों की एक जोड़ी के साथ अपने एथनिक लुक को पूरा किया. वह डार्क कलर का धूप का चश्मा पहने हुए नजर आईं और उनके बाल पोनीटेल में बंधे हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कैटरीना का बिना झंझट वाला, सिंपल एथनिक लुक फैंस के बीच काफी हिट रहा, जो उन पर फिदा होने से खुद को नहीं रोक सके. एक फैन ने लिखा, "उसने पंजाबी शैली अपनाई." दूसरे फैन ने लिखा, “बहुत सुंदर और सुंदर दिख रही हूं.”

Advertisment

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu Post: 10 महीने की पूरी हुईं बिपाशा बसु की लाडली, एक्ट्रेस ने शेयर की प्यारी वीडियो 

कैटरीना कैफ का हालिया एथनिक लुक

कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से शानदार एथनिक लुक में धमाल मचा रही हैं. कुछ दिन पहले, 'फोन भूत' अभिनेत्री ने अनामिका खन्ना के ब्लश गुलाबी कढ़ाई वाले अनारकली सूट सेट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं. उन्होंने बिंदी लगाई और खूबसूरत एक्सेसरीज भी पहनीं. उनके पति विक्की कौशल को भी उनका ये लुक बेहद पसंद आया और उनके पोस्ट पर कमेंट भी किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Advertisment

Katrina Kaif Katrina Kaif Desi look Vicky Kaushal Tiger 3 katrina kaif fashion Bollywood News
Advertisment
Advertisment