Advertisment

Katrina Kaif: पिंक अनारकली सूट में कहर ढा रही हैं कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कैटरीना कैफ मुंबई के बाहर एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जल्दी-जल्दी अपनी कार की ओर बढ़ती नजर आ रही हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Katrina Kaif

Katrina Kaif( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3)  के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म जल्द ही दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. एक्ट्रेस जब भी किसी इवेंट के लिए तैयार होती हैं तो फैंस के लिए फैशन गोल सेट करती है. कैटरीना कैफ को मुंबई से दूर एक कार्यक्रम में पार्ट लेते हुए देखा गया, जहां उन्होंने एक खूबसूरत अनारकली सूट में प्रमुख जातीय फैशन लक्ष्यों को पूरा किया. इवेंट और एयरपोर्ट से टाइगर 3 एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कैटरीना कैफ मुंबई के बाहर एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जल्दी-जल्दी अपनी कार की ओर बढ़ती नजर आ रही हैं. मशहूर बॉलीवुड स्टार हमेशा की तरह भारी पिंक अनारकली सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसके इसकी लंबी आस्तीन के अंत में गोल्डन कलर की कढ़ाई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

बिल्कुल अलग अवतार में नजर आईं कैटरीना

वहीं हाल ही में टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ जहां सलमान का धांसू लुक नजर आ रहा है, कैटरीना कैफ का भी बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिला है. कैटरीना का एक विशेष सीन देखा गया जहां कैटरीना हम्माम में तौलिया पहनकर लड़ती है. फैंस एक्ट्रेस का ये लुक देखकर उनके बारे में बात करने से खुद को नहीं रोक सके, एक यूजर ने उन्हें "अब तक की सबसे हॉट महिला" के रूप में तारीफ की और दूसरे ने थिएटर में सीन देखने की उत्सुकता व्यक्त की.पठान' के बाद इस साल वाईआरएफ स्पाइवर्स की दूसरी रिलीज में इमरान हाशमी भी एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में अट्रेक्टिव दिख रहे हैं. कई फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रियाएं लिखी हैं.हालांकि शाहरुख खान उर्फ ​​​​पठान ने ट्रेलर में कोई उपस्थिति नहीं दिखाई है, लेकिन कुछ फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि ट्रेलर में मदद मांगने के लिए टाइगर का फोन कॉल उनके लिए था

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif Entertainment News in Hindi Tiger 3 Latest Hindi news news nation hindi news Katrina Kaif Tiger 3 Bollywood News actress katrina kaif
Advertisment
Advertisment