Advertisment

Katrina Kaif: लाल बिंदी और येलो साड़ी में क्या खूब लगीं कैटरीना, आलिया भट्ट ने कर दिया ऐसा कमेंट

एक्ट्रेस गोल्डन पट्टी बॉर्डर वाली चमकदार पीली रेशम की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है. उन्होंने इसे मैचिंग कलर के ब्लाउज के साथ पेयर किया और कैमरे के सामने मनमोहक पोज़ दिया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Katrina Kaif

Katrina Kaif( Photo Credit : social media)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री की सबसे शानदार एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह पहले से ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी अगली रिलीज, टाइगर 3 (Tiger 3) के लिए इंटरनेट पर भारी चर्चा पैदा कर रही है, उसका सोशल मीडिया गेम भी चरम पर है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भारी मात्रा में स्टारडम हासिल है. हर लेटेस्ट पोस्ट के साथ, वह इंटरनेट पर हलचल मचाने में कामयाब रहती है. कुछ समय पहले, एक बार फिर, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने तस्वीरों की एक सीरिज जारी की, जिस पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कमेंट्स की बौछार कर दी  है. 

Advertisment

लाल बिंदी लगाकर खूबसूरत दिखीं कैटरीना

फोटोज में, एक्ट्रेस गोल्डन पट्टी बॉर्डर वाली चमकदार पीली रेशम की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है. उन्होंने इसे मैचिंग कलर के ब्लाउज के साथ पेयर किया और कैमरे के सामने मनमोहक पोज़ दिया. फोटोज शेयर करते समय, एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन कैप्शन में एक येलो इमोजी ड्रॉप किया. शेयर की गई फोटोज में कैटरीना कैफ को लाल बिंदी और हल्के लिपस्टिक शेड के साथ मिनिमल मेकअप लुक में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सजावटी भारी झुमके और मैचिंग कड़े के साथ पूरा किया. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन लुक दिया था. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनकी जी ले जरा को-स्टार और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया आई. कैटरीना की पोस्ट पर कमेंट देते हुए, उन्होंने उसे 'खूबसूरत' कहा और कमेंट सेक्शन में लिखा, "बहुत सुंदर कैटी.  

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं.  जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. सलमान खान और इमरान हाशमी अभिनीत यह फिल्म इस साल की दिवाली रिलीज के लिए निर्धारित है. एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर के ट्रेलर और गाने 'लेके प्रभु का नाम' को पहले से ही दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. इसके अलावा किरदारों के लुक ने भी फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ा दिया है. यूए सर्टिफिकेशन के साथ टाइगर 3 का रनटाइम 2 घंटे 33 मिनट का होगा. इस गाने पर सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने भी डांस किया था, उनका ये डांस  लोगों को खूब पसंद आया और लोगों ने उन्हें अगली कैटरीना कैफ भी कहा. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif News Bollywood News Today news Katrina Kaif Katrina Kaif photoshoot Entertainment News in Hindi Latest Hindi news latest entertainment news Latest news from bollywood News
Advertisment
Advertisment