Advertisment

Katrina Kaif ने साझा की अपनी हल्दी की तस्वीर

कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी की रस्स की तस्वीरें शेयर की है. पहले एक्ट्रेस ने अपने शादी की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
kat viccky

Katrina Kaif( Photo Credit : Instaid@KatrinaKaif)

कैटरीना (Katrina Kaif)और विक्की कौशल (Vicky Kaushal)की शादी की लंबे समय से एक राज की तरह थी. वहीं अब जब दोनों ने शादी कर ली है. तो वो अपनी शादी की तस्वीरों को एक के बाद एक अपने सोशल मीडिया पर साझा कर रहे है. जो उनके फैंस के लिए के वाकई चौंकाने वाला है. पहले एक्ट्रेस ने अपने शादी की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था. जिसपर सभी ने कमेंट्स के जरिए खूब प्यार दिया है. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी की रस्स की तस्वीरें शेयर की है. जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहें है. 

Advertisment

यह भी जानें - Bigg Boss 15 की नई होस्ट होंगी Shehnaaz Gill !

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Advertisment

आपको बतादें, 9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की (Vicky Kaushal) और कैट (Katrina Kaif) ने शादी की है. इनके शादी की खबर लंबे समय से आ रही थी. कप्लस की शादी को लेकर फैंस के बीज काफी क्रेज था. क्योंकि शादी को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था. जैसे ही कैट और विक्की ने अपनी शादी की तस्वीरों को साझा किया वैसे ही लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर दी.  कटरीना और विक्की ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. इसके साथ ही तस्वीरों को एक प्यारा सा कैप्शन देकर कंप्लीट किया गया है. कैप्शन में लिखा है- हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करते हुए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं. वहीं दोनों ने अपना कैप्शन भी एक जैसा रखा है.

Vicky Kaushal Katrina Kaif
Advertisment
Advertisment