Advertisment

Katrina Kaif: विक्की संग कैटरीना पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, लिया बप्पा का आशीर्वाद

बॉलीवुड के स्टार कपल  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के हर तरफ चाहने वाले हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
38dgo18 katrina  625x300 06 January 23

katrina kaif with vicky kaushal ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के स्टार कपल  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के हर तरफ चाहने वाले हैं. इस पति पत्नि की जोड़ी को साथ देखकर फैंस बेहद खुश हो जाते हैं. साथ ही दोनों स्टार्स अपने फैंस को अक्सर कपल गोल्स भी देते हुए दिखाई देते हैं. हालांकि, यह जोड़ी कभी-कभी अपने निजी जीवन को मीडिया से दूर रखना पसंद करती है. हाल ही में, विक्की और कैटरीना को सिद्धिविनायक मंदिर में अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किया गया था. यह जोड़ा भगवान गणेश से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के प्रतिष्ठित सिद्धिविनायक मंदिर गया था और नए साल की शुरुआत की. बता दें कि , उनके साथ वहां विक्की की मॉम वीना कौशल भी मौजूद थी.

Advertisment

आपको बता दें कि, ऑनलाइन जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें यह जोड़ा भगवान से आशीर्वाद मांगता नजर आ रहा है. विक्की खाकी पैंट के साथ एक सादे सफेद शर्ट और गले में एक नारंगी रंग का स्टोल पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कैटरीना कैफ ने ग्रीन कॉटन सूट में अपना लुक बेहद सिंपल रखा है. वह मंदिर के अंदर दुपट्टे से अपना सिर ढकती नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा, हाल ही में ये कपल न्यू ईयर वेकेशन से लौटा था. दोनों ने राजस्थान में न्यू ईयर साथ में मनाया. विक्की और कैटरीना ने बाली जिले में जवाई लेपर्ड सफारी का आनंद लिया और वहां कुछ अच्छा समय बिताया. साथ ही, कपल ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कीं और फैंस को अपनी यात्रा की झलकियां दीं.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Bhumi Pednekar : भूमि पेडनेकर ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में दिखाया अपना गॉर्जियस अवतार, किलर है लुक

दोनो एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, विक्की और कैटरीना दोनों के लिए 2023 काफी बिजी है. कैटरीना सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाली हैं. इसके बाद वह विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में एक्टिंग करेंगी. कैटरीना जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'जी ले ज़ारा' में भी दिखाई देने वाली हैं. इस बीच, विक्की 'सैम बहादुर' और फिर लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. 

Siddivinayak Temple Katrina Kaif विक्की कौशल Vicky Kaushal Vicky Kaushal and Katrina Kaif bollywood news news nation live Bappa Ke Kiye Darshan
Advertisment
Advertisment