Advertisment

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में कैटी पेरी ने किया परफॉर्म, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

यूरोप में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में, वैश्विक स्टार कैटी पेरी के प्रदर्शन वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Katy Perry performed

Katy Perry performed( Photo Credit : file photo)

Advertisment

ग्लोबल पॉप स्टार कैटी पेरी अंबानी की शादी में परफॉर्म करने वाले इंटरनेशनल स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. उन्होंने कान्स में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पावर-पैक परफॉर्म किया. इंटरनेट पर कैटी के स्टेज पर परफॉर्म करने के कई वीडियो सामने आए हैं. मेहमानों को कैटी के गानों पर नाचते देखा जा सकता है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने भी कल अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म किया था.

Advertisment

कैटी पेरी ने अंबानी की पार्टी में परफॉर्म किया

कैटी पेरी और बैकस्ट्रीट बॉयज़ से पहले रिहाना, बेयोंसे, कोल्डप्ले और मरून 5 जैसे इंटरनेशनल सितारे अंबानी की शादियों में परफ़ॉर्म कर चुके हैं. ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बेयोंसे भी शामिल हुई थीं. इस इवेंट के लिए उन्होंने नई दिल्ली स्थित लेबल खोसला जानी की एक कस्टम रेड सिल्क ऑर्गेना ड्रेस पहनी थी. रुमर्ड तौर पर उनके परफ़ॉर्मेंस की कीमत लगभग 4 मिलियन अमरीकी डॉलर थी.

Advertisment

आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग में क्रिस मार्टिन ने परफॉर्म किया

इससे पहले स्विट्जरलैंड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग में कोल्डप्ले के क्रिस मार्टिन ने कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर मेहमानों के बीच उत्साह बढ़ा दिया था. समारोह में उन्होंने अपने हिट गीत 'स्काई फुल ऑफ स्टार्स' और 'क्लॉक्स' प्रस्तुत किए, साथ ही द चेनस्मोकर्स ने भी अपना गीत 'समथिंग जस्ट लाइक दिस' प्रस्तुत किया.

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan King: स्पेन में किंग की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान, सेट से लीक हुई तस्वीर 

Advertisment

एडम लेविन ने मंगल पर्व में परफॉर्म किया था

एडम लेविन ने मरून 5 2019 में मुंबई में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के मंगल पर्व में परफॉर्म किया था. उन्होंने इवेंट में अपना फेमस ट्रैक 'गर्ल्स लाइक यू' भी पेश किया. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की फाउंडर और चेयरपर्सन नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी, इंडस्ट्रीयल शीला मर्चेंट और एंकर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई 2024 को शादी करने वाले हैं.

Source : News Nation Bureau

Katy Perry performed at Anant Ambani Anant Ambani pre wedding Katy Perry performed at Ambani party कैटी पेरी ने किया परफॉर्म Katy Perry performed
Advertisment
Advertisment