Advertisment

KGF एक्टर यश ने खोली संजय दत्त की पोल, सुनते रह गए खुद संजू बाबा

फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) का हालही में दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. यही वजह है कि फिल्म (KGF 2) केजीएफ के दूसरे पार्ट को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
KGF Chapter 2

Yash( Photo Credit : social media)

फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) का हालही में दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. यही वजह है कि फिल्म (KGF 2) केजीएफ के दूसरे पार्ट को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. फिल्म14 अप्रेल का बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. इसी के साथ हालही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया है. वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और फिल्म निर्माता करण जौहर मौजूद थे. इसी दौरान यश ने संजय दत्त से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.  

Advertisment

KGF एक्टर यश ने खोली संजय दत्त की पोल, सुनते रह गए खुद संजू बाबा -

आपको बताते चले कि यश संजय दत्त के लिए ये कहते हुए नजर आते हैं कि जिस तरह से इन्होंने अपने स्वास्थ्य के साथ इस फिल्म के लिए खुद को कमिटेड किया, वह इनका डेडिकेशन दिखाता है. हम सभी जानते हैं,  कि ये किस तरह से इन्होंने ख़ुद को एक्शन सीक्वेंस के लिए समर्पित किया है. मैं उसके लिए बहुत डरा हुआ था. मैंने सभी को सावधान रहने के लिए कहा था, लेकिन फिर वो मेरे पास आए और कहा, यश, प्लीज़ मेरी बेइज्जती मत करना, मैं करूंगा और मैं ये करना चाहता हूं. मैं अपना बेस्ट देना चाहता हूं. 

यह भी जानिए -  अंग्रेजी ना आने पर सपना चौधरी को करना पड़ा इन चीजों का सामना

Advertisment

बता दें कि केजीएफ 2 (KGF 2) की शूटिंग के दौरान संजय दत्त कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से भी जूझ रहे थे. लेकिन इस दौरान भी एक्टर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग नहीं छोड़ी और पूरी लगन और मेहनत के साथ अपना काम खत्म किया. अपनी बात को पूरा करते हुए यश ने आगे कहा 'संजय सर आप सच में योद्धा हैं.ये बहुत डाउन टू अर्थ हैं और दयालु हैं ये मुझे यश भाई कहते हैं. इनका ये प्यारा किस्सा तो फैंस खूब एंजॉय कर रहे हैं. 

Sanjay Dutt KGF actor Yash exposes Sanjay Dutt Viral today Kgf Chapter 2 Yash
Advertisment
Advertisment