Advertisment

KGF Chapter 3: KGF लवर्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही देखने को मिलेगा चैप्टर 3

साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 और 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी.

author-image
Divya Juyal
New Update
kgf 2 box office

KGF Chapter 3( Photo Credit : Social Media)

साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 और 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपने जलवे बिखेरे थे. साउथ स्टार यश स्टारर की इस फिल्म के तीसरे पार्ट का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि, दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. जी हां आपने सही सुना, आज 'केजीएफ 2' (KGF 2) को रिलीज हुए एक साल हो गया है और इस खास अवसर पर मेकर्स ने 'केजीएफ चैप्टर 3' (KGF: Chapter 3) का टीजर शेयर किया है.

Advertisment

आपको बता दें कि, फिल्म के मेकर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 'केजीएफ चैप्टर 3' (KGF: Chapter 3) का पहला 'टीज़र' शेयर किया. पिछली दो फिल्मों में रॉकी के रूप में यश का सफर दिखाने के अलावा, शॉर्ट वीडियो ने कुछ संकेत भी दिए कि हम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त से क्या उम्मीद कर सकते हैं. 'केजीएफ 3' में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स का वादा करते हुए, मेकर्स ने लिखा, "सबसे पॉवरफुल प्रॉमिस जो सबसे अधिक शक्तिशाली आदमी ने किया था. KGF 2 हमें कभी ना भूलने वाले किरदारों और एक्शन के साथ एक बेमिसाल सफर है. सिनेमा का एक एनुअल सेलिब्रेशन, रिकॉर्ड तोड़ना और दिल जीतना. यहां कहानी कहने का एक और साल है. " 

अभी कुछ दिन पहले, बी-टाउन डीवा रवीना टंडन, जिन्होंने दूसरी फिल्म में भारत की प्रधान मंत्री रमिका सेन की भूमिका निभाई थी, ने 'केजीएफ 3' की संभावना के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि हम "बहुत जल्द ही इस पर काम करेंगें."

यह भी पढ़ें - Alia-Ranbir Anniversary: फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर आलिया ने पति पर लुटाया प्यार, देखें रोमांटिक फोटोज

डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फ्रैंचाइजी में यश रॉकी के रूप का किरदार निभा रहे हैं. जो बॉम्बे में एक प्रमुख स्वर्ण माफिया के लिए काम करता है. फ्रेंचाइजी में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, अर्चना जोइस, अच्युत कुमार, राव रमेश, वशिष्ठ एन. सिम्हा, टी.एस. नागभरण और मालविका अविनाश जैसे कई कलाकार लीड रोल में हैं. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म दिसंबर 2018 में बड़े पर्दे पर आई थीं, 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज हुई थी. बता दें कि, तीसरी किस्त की रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है. 

news nation videos Yash न्यूज़ नेशन Entertainment News Raveena Tandon news-nation KGF hombale films Kgf Chapter 2 kantara hombale films
Advertisment
Advertisment