Advertisment

ख्लोए और किम कार्दशियन का ताज होटल में हुआ ग्रैंड वेलकम, भारतीय स्टाइल में नमस्कार करते दिखीं स्टार

भारत पहुंचने के बाद रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन का एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया, जिसके बाद वे ताज पैलेस होटल पहुंचीं, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया, जिसका वीडियो सामने आया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kim Kardashian Grand Welcome

Kim Kardashian Grand Welcome( Photo Credit : file photo)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज यानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और हमेशा के लिए एक हो जाएंगे, इस खास मौके पर अंबानी परिवार की तरफ से कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को आमंत्रित किया गया है, जिसमें रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन बड़ी शादी में शामिल होने के लिए कुछ घंटे पहले ही शहर पहुंच गईं, भारत पहुंचने के बाद उनका एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया, जिसके बाद वे ताज पैलेस होटल पहुंचीं, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया, जिसका वीडियो सामने आया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YPB (@yourpoookieboo)

इंस्टाग्राम पर पैपराज़ो द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में किम कार्दशियन को स्टाइल में चलते हुए देखा जा सकता है. वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले मुंबई के कोलाबा में ताज महल पैलेस में चेक इन करने के लिए आगे बढ़ती हैं. किम अपनी ऑलिव ग्रीन बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इसे ब्लैक शेड्स के साथ पेयर किया है. रियलिटी टीवी स्टार ने अपने बालों को बन में बांध रखा है. किम को पैपराज़ी की ओर हाथ हिलाते हुए देखा गया.

बहन ख्लो कार्दशियन के साथ इंडिया पहुंची किम कार्दशियन

वीडियो में किम की बहन ख्लो कार्दशियन को भी देखा गया. ख्लो को किम के पीछे चलते हुए देखा जा सकता है. वह रात के लिए सफेद टॉप और नीली जींस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्सओं ने कमेंट बॉक्स में अपनी रिएक्शन दी हैं. "किम कार्दशियन भारत में अनबिलेबल!" एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने लिखा. "अंबानी की शादी अल्टीमेट सेलेब मोमेंट" एक कमेंट में लिखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर पपराज़ी ने स्पॉट किया

इससे पहले 11 जुलाई को किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर पपराज़ी ने देखा था. रिपोर्ट के अनुसार किम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी का लहंगा चुनेंगी.

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास मुंबई पहुंचे

इस बीच ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति अमेरिकी सिंगर निक जोनास कल शहर पहुंचे. सैमसंग के सीईओ हान जोंग-ही और यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन भी इस बड़े इवेंट के लिए मुंबई पहुंचे है. उनके अलावा कैलम डाउन, सिंगर रेमा डेस्पासिटो, फेम लुइस फोंसी और अमेरिकी दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन भी शादी में शामिल होंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kim Kardashian Grand Welcome at Taj in Colaba Kim Kardashian in Anant Ambani wedding Kim Kardashian Kim Kardashian in india Kim Kardashian Grand Welcome Kim Kardashian Instagram
Advertisment
Advertisment