Advertisment

Khushi Kapoor-Vedang Raina: रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुईं खुशी कपूर, ब्लैक लुक किया ट्विन

खुशी कपूर और वेदांग रैना ने नेटफ्लिक्स सीरीज द आर्चीज में साथ काम किया था. इसमें खुशी की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Khushi Kapoor Vedang Raina

Khushi Kapoor Vedang Raina( Photo Credit : social media)

Khushi Kapoor-Vedang Raina: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर हमेशा चर्चा में रहती हैं. खुशी ने जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' से एक्टिंग में डेब्यू किया था. वो इस सीरीज में एक्टर वेदांग रैना के साथ नजर आई थीं. खुशी और वेदांग की केमिस्ट्री इसी सीरीज के बाद रियल लाइफ में भी जम गई है. तब से, दोनों अक्सर कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं. यह भी अफवाह है कि सितारे गुपचुप तरीके से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में खुशी और वेदांग दोनों एक मूवी-डेट पर साथ गए थे जहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Gown: नीलामी में बिक गया दीपिका पादुकोण का येलो गाउन, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

साथ में नजर आए खुशी और वेदांग

खुशी कपूर और वेदांग रैना एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं. दोनों को एक फिल्म देखने के बाद मुंबई में एक थिएटर से बाहर निकलते हुए देखा गया. इतना ही नहीं दोनों ने ट्यूनिंग भी की हुई थी. खुशी और जान्हवी ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने थे. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ग्लैमरस दिखीं खुशी कपूर

जब से ख़ुशी कपूर और वेदांग रैना ने एक साथ काम करना शुरू किया, तब से उनके एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गई थीं. वे कभी-कभार पब्लिक में भी साथ नजर आते थे. कुछ समय पहले स्टार्स को एक साथ मुंबई के एक सिनेमा हॉल से फिल्म देखकर बाहर निकलते देखा गया. यहां खुशी ने कंप्लीट ब्लैक ड्रेस में कहर ढा दिया. एक्ट्रेस हैवी पार्टी मेकअप में भी प्यारी लग रही थीं. इस लुक को खुशी ने पोनीटेल, मैचिंग नेकलेस और एक छोटे सफेद लक्जरी हैंडबैग के साथ मोती की बालियों से पूरा किया था. 

ट्यूनिंग करते दिखे दोनों

वहीं वेदांग रैना भी खुशी के साथ ट्यूनिंग करते हुए ब्लैक लुक में स्पॉट हुए. उन्होंने ब्लू पैंट और आरामदायक स्नीकर्स के साथ मैचिंग काली टी-शर्ट कैरी की थी. थोड़ी देर बातचीत करने के बाद, दोनों एक साथ सीढ़ियों से उतरे और अपनी-अपनी कारों में बैठकर रवाना हो गए थे. फैंस इस जोड़ी के बीच चल रहे रोमांस को पसंद कर रहे हैं. 

द आर्चीज में साथ किया काम

खुशी और वेदांग रैना ने जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स सीरीज द आर्चीज में साथ काम किया है. अगली बार खुशी नये प्रोजेक्ट 'नादानियां' में नजर आएंगी. वहीं वेदांग रैना आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'जिगरा' में दिखेंगे.

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज खुशी कपूर वेदांग रैना Vedang Raina Khushi Kapoor
Advertisment
Advertisment