Khushi Kapoor: रूमर्ड बॉयफ्रेंड से कोजी हुईं खुशी कपूर, बहन जान्हवी के सामने लुटाया प्यार; देखिए अनसीन फोटो

पूरा सोशल मीडिया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की फोटोज से भरा हुआ है. इसी दौरान खुशी और वेदांग की भी इनसाइड फोटो वायरल हो रही है. 

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Khushi Kapoor

Khushi Kapoor ( Photo Credit : Social Media)

Vedang Raina-Khushi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor)  एक्टर वेदांग रैना (Vedang Raina) संग अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में भी दोनों को एक साथ देखा गया था. वहीं अब दोनों की अनंत और राधिका की शादी से एक फोटो सामने आई हैं, जिसमें दोनों एक-साथ कोजी होते दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों के साथ जान्हवी कपूर भी नजर आईं. बता दें, फिलहाल पूरा सोशल मीडिया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की फोटोज से भरा हुआ है. इसी दौरान खुशी और वेदांग की भी इनसाइड फोटो वायरल हो रही है. 

Advertisment

बहन के सामने बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं खुशी

ऐसी अफवाह है कि खुशी और वेदांग रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है. वहीं अनंत और राधिका की शादी से जो दोनों की तस्वीर सामने आई है, उसमें एक में तो खुशी और जान्हवी स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में वेदांग, खुशी और जान्हवी एक साथ बैठे हैं, इस दौरान वेदांग ने अपना हाथ खुशी के कंधे पर रखा है और खुशी ने उनके हाथ को पकड़ा हुआ है. वहीं जान्हवी का रिएक्शन इस फोटो में काफी शॉकिंग नजर आ रहा है. अब तीनों का ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvians_)

क्या सच में डेट कर रहे हैं खुशी-वेदांग?

खुशी और वेदांग ने ऑफिशियल तो अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन दोनों को काफी बार साथ स्पॉट किया गया है. वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते हैं. कुछ समय पहले खुशी ने वेदांग को उनके बर्थडे पर विश भी किया था. वहीं, एक बार कॉफी विद करण में खुशी से इस बारे में पूछा गया था. करण (Karan Johar) ने उनसे पूछा कि क्या वे डेट कर रहे हैं. तो खुशी ने मुस्कुराते हुए कहा, ' ये बिल्कुल भी सच नहीं है, हम बस अच्छे दोस्त हैं. आपने 'ओम शांति ओम' का वह सीन याद है जहां वे कहते हैं कि 'ओम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त थे' यह बिल्कुल वैसा ही है'.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Anant-Radhika Wedding Entertainment News in Hindi Entertainment News Vedang Raina Latest Bollywood Khushi Kapoor Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment