Advertisment

केवल थप्पड़ पर ही नहीं थी फिल्म...कियारा अडवाणी ने 'कबीर सिंह' को लेकर दी सफाई

कियारा अडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
rfgrgr  1

kiara advani react for kabir singh controversy( Photo Credit : social media)

कियारा अडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. ये साल 2019 की सपुरहिट फिल्म रही. लेकिन एक्टर को फिल्म के एक सीन को लेकर कई बार आलोचना भी झेलनी पड़ी है. इसी को लेकर कियारा अडवाणी ने आज सफाई दी है. दरअसल फिल्म में एक सीन था जब शहीद कपूर ने कियारा अडवाणी को थप्पड़ मारा था. इसको लेकर काफी लोगों ने आपत्ति जताई थी. इसको लेकर कियारा अडवाणी कई बार पहले भी बयान दे चुकी हैं. उन्होंने 2021 में इसको लेकर कहा था, जो हुआ वो सही नहीं था. लेकिन ये फिल्म केवल थप्पड़ को लेकर ही नहीं थी. इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी चाहिए.

Advertisment

वहीं एक इंटरव्यू में अब कियारा अडवाणी ने फिल्म को लेकर फिर सफाई दी है. उन्होंने कहा, मेरे लिए फिल्म हमेशा से एक लव स्टोरी है. प्यार में हम तरह तरह के मतभेद भुला देते हैं. रिलेशनशिप बहुत ही कांप्लेक्स होते हैं और किसी भी तीसरे इंसान के लिए ये कहना बहुत ही आसान है कि रिलेशनशिप से बाहर आ जाओ, लेकिन रिलेशन की असली वास्तविकता को केवल रिलेशन में रह रहे वो दो लग ही समझ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुईं चेतना पांडे, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

कबीर ने गुस्से में मारा था प्रीति को थप्पड़

कियारा ने आगे सफाई देते हुए आगे कहा, कबीर ने फिल्म में प्रीति को जो थप्पड़ मारा था वो गुस्से में मारा गया था. उसके बाद प्रीति ने कबीर को छोड़ दिया था. आपने वो सब नहीं देखा क्या आप वो भूल गए हैं? 

 प्रीति फिल्म के आखिर में कबीर के पास गई थी जब वो खुद उसे मनाने आया है. मेरे हिसाब से यही प्यार है. जब आप फिल्म के इस सीन की बात करते हैं तो आप केवल एक सीन की बात करते हैं फिल्म की नहीं. इसका मतलब है कि आपने सच में फिल्म नहीं देखी है. 

 

HIGHLIGHTS

  • ये फिल्म केवल थप्पड़ को लेकर ही नहीं थी
  • कियारा अडवाणी ने फिल्म को लेकर फिर सफाई दी
  • कबीर ने गुस्से में मारा था प्रीति को थप्पड़

 

Shahid Kapoor Kabir Singh Kiara advani bollywood
Advertisment