Advertisment

कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल, एक्ट्रेस ने फैन्स के साथ मनाया खास दिन

Kiara Advani: कियारा आडवाणी के हसबैंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी अपनी वाइफ के इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kiara advani

Kiara Advani ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में 10 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने खास तरीके से मनाया, जिसके लिए उन्होंने एक फैन मीटिंग रखी. जिसमें में उन्होंने अपने सेलेक्टिव फैंस को बुलाया और मुंबई के एक रेस्तरां में उनसे मुलाकात कीं. एक्ट्रेस को उनके फैंस से मिले प्यार के लिए उन्हें इमोशनल होते देखा गया. जिसके लिए कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें उन्हें अपनी टीम के साथ एक पुराना वीडियो शेयर करती नजर आईं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी ने इंडस्ट्री में पूरे किए 10 साल

एक्ट्रेस ने इस खास दिन को अपने फैंस के साथ मानाने के बाद इंस्टाग्राम पर लिखा- 13 जून 2014, 10 साल हो गए और ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो.. मैं अभी भी वही लड़की हूं, जो अपने दिल की गहराइयों में अपने परिवार के लिए परफॉर्म करने के लिए एक्सािइटेड रहती है. बस अब मेरा परिवार बहुत बड़ा हो गया है, क्योंकि आप में से हर कोई इसका हिस्सा है. सभी का आशीर्वाद, प्रार्थनाओं, प्यार, सपनों, मुस्कुराहटों, आंसुओं, सीखों, यात्रा, फिल्मों, मेरे द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों, मेरे परिवार के लिए आभारी हूं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का कियारा के लिए इंस्टा पोस्ट

इस मौके पर कियारा आडवाणी के पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी अपनी वाइफ के लिए प्यार बरसाते हुए इंस्टाग्राम में लिखा 10 साल की कड़ी मेहनत, प्यार और जुनून के लिए चीयर्स. शाइन करते रहो. आगे एक्टर ने लिखा- सिड और कियारा की मुलाकात शेरशाह के सेट पर हुई थी, जहां वे चार साल तक डेट करते रहे और 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर एक दूजे के हो गए.

कियारा आडवाणी की फ़िल्मी करिअर

कियारा आडवाणी ने फिल्मी जर्नी की शुरुआत फ़िल्म फ़गली से थी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर धमाका कर गई थी. इसके बाद उन्हें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में देखा गया. यह फ़िल्म कियारा के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई. फ़िल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की भूमिका निभाई और कियारा ने क्रिकेटर की पत्नी साक्षी की भूमिका निभाई. 

Source : News Nation Bureau

Kiara Advani video Kiara Advani Movie Kiara Advani in Anniyan Kiara Advani and Siddharth Malhotra Movie Kiara Advani Birthday Kiara Advani completes 10 years in Bollywood Kiara advani topless photo Kiara Advani and Siddharth Malhotra Kiara advani photo
Advertisment
Advertisment