Advertisment

National Siblings Day : कियारा आडवाणी ने अपने भाई पर जताया प्यार, शेयर की अनसीन फोटोज...

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) से बेहद प्यार करती हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया या फिर अन्य मौके पर देखने को मिलती है.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
mera bhai tu meri jaan

Kiara Advani( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

National Siblings Day 2023 : एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) से बेहद प्यार करती हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया या फिर अन्य मौके पर देखने को मिलती है. एक्ट्रेस ने नेशनल सिबलिंग डे (National Siblings Day) के खास मौके पर अपने भाई के साथ अपनी शादी के दिन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा -'हैप्पी सिब्लिंग्स डे.' पहली तस्वीर में कियारा मेहंदी की रस्म के दौरान मिशाल (Mishaal Advani) को पीछे से गले लगाती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

वहीं अगली तस्वीरें शादी के दिन की हैं. जिसमें वो भाई को प्यार से निहारते हुए नजर आ रही हैं. भाई-बहन की ये खूबसूरत फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. लोग उनकी पोस्ट के जरिए उनपर प्यार बरसा रहे हैं. यह पहली दफा नहीं है, जब कियारा ने अपने भाई पर प्यार बरसाया है. 

कियारा आडवाणी पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Advertisment

यह भी पढ़ें : Neetu Kapoor Viral : नीतू कपूर ने खोली रणबीर कपूर के रिश्तों की पोल, दीपिका पादुकोण के लिए किया ये कमेंट

आपको बता दें कि कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. कपल को 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था. कियारा के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, वो फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग कर रही हैं.

समीर द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास फिल्म 'गेम चेंजर' भी है, जिसमें राम चरण के साथ वो स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें : National Siblings Day 2023 : कंगना ने अपनी बहन रंगोली की खोली पोल, सामने आया बीता सच

news-nation Sidharth Malhotra National Siblings Day 2023 Kiara advani news nation live tv Mishaal Advani
Advertisment
Advertisment