Advertisment

Kiara Advani: रेड कॉर्पेट पर पैपराजी की इस बात से कियारा को आई शर्म, देखें वीडियो

 कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड में हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kiara Advani

Kiara Advani( Photo Credit : social media)

 कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड में हैं. हाल ही में उन्हें येलो साड़ी में एक अवॉर्ड समारोह में देखा गया था, उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आया था. वहीं इसके बाद एक और अवॉर्ड शो में कियारा शिरकत करने पहुंची, यहां एक बार फिर उनके गॉर्जियज गाउन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. हालांकि इस बार उनके साथ उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) नहीं थे. एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर ग्लैमरस रेड शीयर गाउन में छाई रहीं. 

Advertisment

 बता दें मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए उन्होंने रेड कलर का खूबसूरत गाउन चुना. बोल्ड ड्रेस में लॉन्ग स्लीव्स के साथ कोर्सेट-स्टाइल शीयर चोली थी. हाई साइड स्लिट ने ऑफ-द-शोल्डर ड्रेस में और अधिक ओम्फ जोड़ा. उन्होंने अपना मेकअप बहुत ही सिंपल रखा और अपने ड्रेस का ध्यान रखते हुए कोई आभूषण नहीं पहना. उन्होंने इवेंट में परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी जीता. 

मेकअप रूम से शेयर की थी सेल्फी

कियारा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने 'रेड हॉट मूड' की कुछ फोटोज भी साझा कीं. उन्होंने दो पुरस्कार कार्यक्रमों से अपनी ट्राफियों की एक तस्वीर के साथ लिखा, "केवल आभार". वहीं इवेंट के दौरान पैपराजी ने उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्हें 'श्रीमती मल्होत्रा' कहा, ये बात सुनकर कियारा शर्मा गई. इसके साथ ही पिछले हफ्ते सिद्धार्थ ने एक परफ्यूम लॉन्च के मौके पर कियारा को 'मेरी पत्नी' कहकर संबोधित किया था.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

ये भी पढ़ें-Joseph Manu James Death: पहली फिल्म रिलीज होने से पहले हुआ निधन, 31 साल के थे मनु

एक दिन पहले कियारा ने सिद्धार्थ के साथ एक अवॉर्ड इवेंट में एक साथ पोज नहीं दिया, लेकिन अवॉर्ड मिलते वक्त दोनों साथ आ गए और उन्होंने मंच पर एक दूसरे को गले भी लगाया. बता दें कपल्स की किसी इवेंट में शादी के बाद एक साथ पहली मौजूदगी थी. इस जोड़ी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. उन्होंने शादी में इंडस्ट्री जगत के कुछ ही दोस्तों को आमंत्रित किया था, लेकिन बाद में शादी के दो रिसेप्शन रखे, एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में. कियारा हाल ही में इसी महीने अपनी शादी के जश्न के बाद काम पर लौटी हैं. उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने शनिवार को सेट पर अपने पहले दिन अपने मेकअप रूम से एक सेल्फी भी शेयर की थी और लिखा था, "बैक टू वर्क" दिल की आंखों, कैमरा, धूप के चश्मे के साथ और महिला नृत्य इमोजी के साथ. कार्तिक भी ब्लैक सूट और ब्राउन टाई में ज़ी सिने अवॉर्ड्स में पहुंचे.2022 में, उन्होंने जुगजग जीयो, भूल भुलैया 2 और मेरा नाम गोविंदा जैसी फिल्मों में देखा गया था.

Advertisment

 

kiara advani at promotional event Entertainment News Sidharth Malhotra Latest Hindi news Kiara Advani Sidharth Malhotra Kiara advani Kiara Advani and Siddharth Malhotra kiara advani photos Bollywood News
Advertisment
Advertisment