Advertisment

अपनी बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी के साथ पार्टी में पहुंचीं कियारा आडवाणी, खूबसूरत गाउन पहने दिखीं दोनों सहेलियां 

इटली में अनंत अंबानी के भाई की शादी की पार्टी में कियारा आडवाणी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी के साथ फोटो सेशन किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Isha Ambani Kiara Advani

Kiara Advani( Photo Credit : file photo)

कियारा आडवाणी अक्सर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करती हैं, ईशा अंबानी ईशा को स्कूल के दिनों से जानती हैं और तब से वे दोनों अच्छी दोस्त हैं. कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ईशा के साथ एक शानदार तस्वीर पोस्ट की, फोटो में ईशा और कियारा एक-दूसरे का हाथ थामे पीछे की तरफ देख रही हैं. दोनों ही गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ईशा को ऑरेंज बैकलेस गाउन में कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए बड़े इयररिंग्स पहना है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

दोनों सहेलियां बैकलेस गाउन में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आईं

दूसरी तरफ, कियारा अपने ब्लैक बैकलेस गाउन और ग्रीन झुमके में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्हें ब्लैक पर्स पकड़े हुए देखा जा सकता है और साथ ही वह अपनी बचपन की दोस्त के साथ पोज देते हुए भी खुश नजर आ रही थीं. सत्यप्रेम की कथा की एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट को इमोजी के साथ कैप्शन दिया. एक फैंस ने कमेंट किया, वह अभी सबसे सुंदर एक्ट्रेस है, आप मुझे इसके अलावा कुछ नहीं समझा सकते. एक अन्य यूजर्स ने लिखा, गॉर्जियस का दूसरा नाम भी है, नाम है कियारा आडवाणी. 

Advertisment

कियारा आडवाणी और ईशा को देख हुए कायल

एक फैंस ने यह भी लिखा, सबसे सुंदर महिला. वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि बहुत सुंदर बेस्टीज़. कियारा और उनके एक्टर हस्बेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हाल ही में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इटली क्रूज़ पार्टी में शामिल हुए. पार्टी में कियारा, सिद्धार्थ और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां देखी गईं. कियारा ने फुगली से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. हालांकि, वह एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, लस्ट स्टोरीज़, कबीर सिंह और गुड न्यूज़ जैसी फ़िल्मों से फेमस हुईं है. बाद में उन्हें शेरशाह, जुगजुग जियो और सत्यप्रेम की कथा में उनके काम के लिए सराहना मिली.

कियारा की अगली रिलीज़ एक्शन-थ्रिलर गेम चेंजर होगी

Advertisment

कियारा की अगली रिलीज़ एक्शन-थ्रिलर गेम चेंजर होगी, जिसमें राम चरण लीड रोल में होंगे. इस फ़िल्म में श्रीकांत, अंजलि, एस. जे. सूर्या, जयराम, सुनील, समुथिरकानी और नासर भी हैं. वह वाईआरएफ़ की वॉर 2 में भी ऋतिक रोशन के साथ जोड़ी बना रही हैं. कियारा आडवाणी अक्सर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करती रहती हैं. ईशा अंबानी स्कूल के दिनों से ही ईशा को जानती हैं और तब से ही दोनों की दोस्ती अच्छी है. 

Source : News Nation Bureau

Kiara Advani with Isha Ambani Kiara Advani in cruise party कियारा आडवाणी Kiara advani ईशा अंबानी
Advertisment
Advertisment