Advertisment

Kiara Advani को शादी के बाद आते थे नेगेटिव थॉट्स, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया सपोर्ट

हाल ही में, कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि उन्हें शादी के बाद नेगेटिव थॉट्स का सामना करना पड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने उन्हें इससे उबरने में कैसे मदद की.

author-image
Garima Sharma
New Update
kiyara advani

Kiara and Siddharth( Photo Credit : File Photo)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. एक-दूसरे के काम में सपोर्ट करने से लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स करने तक, कियारा और सिद्धार्थ कपल गोल को पूरा करते हैं. शादी के बंधन में बंधने से पहले यह कपल अपने रिश्ते को लेकर निजी था. हाल ही में, कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि उन्हें शादी के बाद नेगेटिव थॉट्स का सामना करना पड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने उन्हें इससे उबरने में कैसे मदद की.

Advertisment

शादी के बाद आने लगे थे एक्ट्रेस को नेगेटिव थॉट्स

कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद उन्हें नेगेटिव थॉट्स का सामना करना पड़ रहा था. अनुपमा चोपड़ा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद उन्हें नेगेटिव थॉट्स का सामना करना पड़ रहा था. उन्होंने उस समय परेशान होने की बात कही जब ट्रोल्स ने शादीशुदा होने के कारण उन पर ऑनलाइन अटैक किया.

 सिद्धार्थ ने नेगेटिव थॉट्स से उबरने में की मदद

Advertisment

एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनकी शादी के बाद और उनकी फिल्म सत्यप्रेम की कथा की रिलीज के दौरान हुआ था. लेकिन, यह उनके पति- सिद्धार्थ ही थे जिन्होंने उन्हें नेगेटिव थॉट्स से उबरने में मदद की. कियारा ने कहा, "जब सत्यप्रेम की कथा रिलीज हो रही थी, तब पहली बार मुझे सोशल मीडिया पर खुद पर हावी होने का एहसास हुआ. क्योंकि मेरी अभी-अभी शादी हुई थी. मुझे ऐसा लगा जैसे बहुत अजीब नेगेटिव थॉट्स चल रही थी" कुछ दृश्य 'ओह इसने ये किउ किया है, वो किउ किया है.'

सिद्धार्थ ने कियारा का मुश्किल समय में साथ दिया

कियारा आडवाणी का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुश्किल समय में उनका साथ दिया. अभिनेत्री ने नेगेटिव थॉट्स और ट्रोल्स पर कैसे काबू पाया, इस बारे में बात करते हुए कियारा ने पूरा क्रेडिट अपने प्यारे पति सिद्धार्थ को दिया.  उन्होंने कहा, ये नेगेटिव ट्रोलर्स हमेशा रहेंगे. आपके साथ क्या गलत है? आप उन्हें नहीं जानते. वे आपको नहीं जानते. ये कुछ ऐसे फैंस हो सकते हैं, जिन्हें हमारी शादी पसंद नहीं आई. बस इसे रहने दो. तुम इसमें क्यों पड़ रहे हो. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kiara Advani video kiara and siddharth Kiara advani Kiara Advani and Siddharth Malhotra
Advertisment
Advertisment