Advertisment

Kiara Advani: 8 महीने की थी तब पहली बार किया था शूट, कियारा आडवाणी ने किया खुलासा

अपने इस (Kiara Advani Post) पोस्ट में बताया है कि उन्होंने पहली बार कब और कैसे कैमरे का सामना किया था और तब वो कैसा महसूस कर रही थीं. 

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
कियारा आडवाणी का पहला शूट

कियारा आडवाणी का पहला शूट( Photo Credit : social media)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है. आज वह सबसे अधिक बैंक योग्य एक्ट्रेसस में से एक हैं और उनके नाम पर कॉमर्शियल सफलताओं का सिलसिला दर्ज है. एक्ट्रेस को हाल ही में एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया, जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल नोट पोस्ट किया. इस चीज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. उन्होंने अपने इस (Kiara Advani Post) पोस्ट में बताया है कि उन्होंने पहली बार कब और कैसे कैमरे का सामना किया था और तब वो कैसा महसूस कर रही थीं. 

Advertisment

आपको जानकर हैरानी होगी कि कियारा (Kiara Advani) ने जब वो 8 महीने की बच्ची थीं, तब पहली बार कैमरे को फेस किया था. जी हां, उन्होंने कहा, '' पहली बार मैंने 8 महीने की बच्ची के रूप में एक ब्रांड शूट के लिए कैमरे का सामना किया था. वो एक ऐसे एडवर्टीजमेंट में नजर आई थीं, जहां उनकी मां बेबी क्रीम प्रोडक्ट्स प्रमोट कर रही थी.''

ये भी पढ़ें-Meri Mati Mera Desh: जानिए क्या है 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान का उद्देश्य, आज से हो रहा है शुरू

फिशटेल लुक ने भी खींचा था सबका ध्यान

Advertisment

यह पहली बार नहीं है कि जब एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट से हमें प्रभावित किया है. इससे पहले, हाल ही में समाप्त हुए इंडिया कॉउचर वीक 2023 में डिजाइनर जोड़ी फाल्गुन शेन पीकॉक के लिए शोस्टॉपर बनीं. वह झिलमिलाती पिंक ब्रालेट टॉप में लटकन वाली हेमलाइन के साथ-साथ  फिशटेल-कट मैचिंग बॉडीकॉन स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोफ्ट कर्ल में खुले बालों के साथ, उन्होंने सिल्वर प्लेटफ़ॉर्म हील्स और कुछ अंगूठियों के साथ इस लुक को पूरा किया.  फिनिशिंग टच देने के लिए उन्होंने पिंक गुलाबी आईशैडो, मस्कारा से भरी आंखें, कोल्ड आईज, ब्लश्ड और हाइलाइटेड गाल और न्यूड पिंक लिप कलर चुना था. कियारा कई बार अपने आउटफिट से फैंस को इम्प्रेस कर चुकी हैं. जहां तक ​​ग्लैम की बात है, कियारा ने अपने सिग्नेचर डेवी लुक को चुना, जिसमें हल्का आईशैडो, मस्कारा से भरी आंखें, थोड़ा सा ब्लश और ग्लॉसी न्यूड लिप कलर शामिल था. 

Source : News Nation Bureau

Kiara Advani video Kiara advani news Kiara Advani post Latest Hindi news Kiara advani topless photo Kiara advani actress kiara advani Bollywood News
Advertisment
Advertisment