Advertisment

किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोना हुई रिलीज, थ्रीडी इफेक्ट और सस्पेंस से है भरपूर

बॉलीवुड में इन दिनों साउथ और तमिल की फिल्म ज्यादा चर्चा में है. बॉलीवुड की फिल्मों का इन दिनों  कुछ खास प्रदर्शन नजर नहीं आ रहा है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Capturedf  1

विक्रांत रोना हुई रिलीज( Photo Credit : File Photo )

साउथ एक्टर किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोना आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बता दें इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अनूप भंडारी ने किया है. साथ में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कोस्टार का रोल निभा रही हैं. बॉलीवुड में इन दिनों साउथ और तमिल की फिल्म ज्यादा चर्चा में है. बॉलीवुड की फिल्मों का इन दिनों  कुछ खास प्रदर्शन नजर नहीं आ रहा है. अभी हाल ही में आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी फिल्मों का अच्छा प्रदर्शन रहा. इन दोनों फिल्मों ने कुल मिलाकर 2500 करोड़ रुपए की कमाई की. इसके बाद से ही बॉलीवुड में बाहर की फिल्मों का दबाव बढ़ गया है. 

Advertisment

विक्रांत रोना की रिलीज पर अन्य एक्टर ने किच्चा सुदीप को शुभकामनाएं दी. जैसे कि जेलेनिया देशमुख ने भी  किच्चा सुदीप को शुभकामनाएं दीं और लिखा, प्रिय सुदीप, हम आपको और पूरी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हैं कि हम जानते हैं कि आपने अपना हर पसीना और प्यार लगाया है. इंतजार नहीं कर सकता पार्टी जल्‍द.. #VikrantRona Go Watch @Riteishd.'इस फिल्म के साथ किच्चा सुदीप  थ्रीडी विजुअल और नए इफेक्ट वर्क के साथ सिनेमा की दुनिया को नया अनुभव कराएंगे.

ये भी पढ़ें-Vivek Agnihotri को पसंद आयीं Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरें! इन लोगों ने भी की तारीफ

विक्रांत रोना अंतराष्ट्रीय भाषाओं में भी हुई रिलीज

Advertisment

विक्रांत रोना कन्नड़ के साथ साथ हिंदी, अंग्रजी, अरबी, जर्मन, रूसी और मदारीन जैसी अंतराष्ट्रीय भाषाओं में भी रिलीज हुई है. फिलहाल अब तक जिन देशों में इसे रिलीज करने को लेकर पुष्टि हुई है उनमें ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, यूरोपीय संघ. खाड़ी देश, आस्ट्रेलिया, मलेशिया, सिंगापुर, नेपाल आदि 30 से ज्यादा देश शामिल हैं. वहीं किच्चा सुदीप ने फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए मांगे है, जो फिल्म के बजट का 15 पर्सेंट है. 

HIGHLIGHTS

  • फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अनूप भंडारी ने किया. 
  • फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए मांगे
  • जेलेनिया देशमुख ने भी  किच्चा सुदीप को शुभकामनाएं दीं
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Tamil film kiccha sudeep vikrant rona south actor
Advertisment
Advertisment