Advertisment

Kim Kardashian Auto Ride: मुंबई आकर ऑटो रिक्शा में सफर करती दिखीं करोड़ों की मालकिन किम कर्दाशियन, वीडियो वायरल

अनंत अंबानी की शादी में इंटरनेशनल मॉडल और रियलिटी शो स्टार किम कर्दाशियन भी शामिल होने इंडिया आई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kim Kardashian Auto Ride

Kim Kardashian Auto Ride ( Photo Credit : social media)

Kim Kardashian Auto Ride: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की आज 12 जुलाई को शादी है. ये एशिया की सबसे ग्रैंड शादी मानी जा रही है. शादी में देशभर से बड़े-बड़े फिल्म स्टार और राजनेता शामिल होने वाले हैं. वहीं इंटरनेशनल मॉडल और रियलिटी शो स्टार किम कर्दाशियन भी इस शादी का हि्सा बन रही हैं. वो अपनी बहन ख्लोए के साथ भारत आई हैं. भारत आते ही किम कर्दाशियन का भव्य स्वागत हुआ था. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इसमें किम कर्दाशियन अपनी बहन के साथ मुंबई की सड़कों पर ऑटो रिक्शा में सवारी करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो देख हर कोई दंग रह गया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: दूल्हे राजा ने शेरवानी के नीचे पहने स्पोर्ट्स शूज, देखें अंबानी फैमिली की तस्वीरें

ऑटो की सवारी का लिया मजा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज शादी से पहले किम कर्दाशियन ने मुंबई की सड़कों की सैर की है. उन्होंने मुंबई में ऑटो की सवारी का आनंद लिया. इसका वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. हर कोई हैरान है कि करोड़ों की मालकिन किम कर्दाशियन कैसे ऑटो में सफर करती नजर आ रही हैं. ख्लोए ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो साझा किया है. दोनों बहनें शहर में ऑटो की सवारी का आनंद ले रही हैं. उन्होंने खूब मस्ती की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

माथे पर टीका लगाए दिखीं कर्दाशियन सिस्टर्स

क्लिप में हम देख सकते हैं कि किम और ख्लोए दोनों ने माथे पर टीका लगाया हुआ है. ख्लो और किम एक चलती ऑटो रिक्शा में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. ख्लो कहती हैं, "किम और मैं भारत में एक रिक्शा में हैं." क्लिप के अंत में किम कैमरे के सामने अपना खास पाउट बनाती हैं. दोनों स्टाइलिश लुक में गजब ढा रही हैं. इस वीडियो को फैंस जबरदस्त मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि, "वो अरबों की मालकिन होकर भी यहां भारत में रिक्शा में बैठ सकती हैं. बड़ी बात है..."

किम और ख्लोए शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार, 11 जुलाई को भारत पहुंची हैं. रियलिटी टीवी स्टार्स को मुंबई के ताज महल होटल में उनके आगमन पर एक भव्य स्वागत मिला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कब है अनंत-राधिका की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है. कपल आज 12 जुलाई को शुभ विवाह करेंगे. इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होगा. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

किम कर्दाशियन अनंत अंबानी Kim Kardashian Anant Ambani राधिका मर्चेंट Radhika Merchant Khloe Kardashian
Advertisment
Advertisment