Advertisment

अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में रेड हॉट बनीं किम, पन्ना जूलरी ने लुक में लगाए चार चांद

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी से किम कर्दाशियन का दूसरा लुक वायरल हो रहा है. इसमें पन्ना रंग की शानदार ज्वैलरी ने किम के लुक में चार चांद लगा दिए.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kim Kardashian

Kim Kardashian( Photo Credit : Social Media)

Kim Kardashian Emeralds Look: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में शामिल होने के लिए  इंटरनेशनल मॉडल और रियलिटी शो स्टार किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) भी मुंबई पहुंची हैं, किम के साथ उनकी बहन क्लोई (Khloe Kardashian) भी शादी में शामिल हुई. अनंत-राधिका की शादी में जहां किम रेड साड़ी में नजर आईं तो वहीं, शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में किम को पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में देखा गया. इसके अलावा शुभ आशीर्वाद  सेरेमनी में किम का एक और नया लुक सामने आया है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

पन्ना रत्न ज्वैलरी में जची किम

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में किम ने अपने दूसरे लुक से ग्लैमर का तड़का लगा दिया. किम रेड कलर की ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थी. उनके इस लुक में पन्ना रंग की शानदार ज्वैलरी ने चार चांद लगा दिया. वीडियो में पन्ना आभूषणों से सजी किम ने अपनी चमकदार अंगूठी, झुमके, हेडपीस और एक खूबसूरत हैंड एक्सेसरी दिखाई. वहीं किम के रेड ड्रेस की बात करें तो ये एक फॉर्म-फिटिंग सिल्हूट है जो उनके फिगर को अच्छे से उभार रहा है. ड्रेस का लाल रंग और  पन्ना की ज्वैलरी एक्ट्रेस पर खूब जच रही है. किम का ये वीडियो न्यूयॉर्क की एक कंटेंट क्रिएटर जूलिया चाफे ने रिकॉर्ड किया, जो एक शॉर्ट इंटरव्यू  है, जिसमें किम ने अपने लुक के बारे में बात की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jewelswithjules • julia hackman chafé (@juliachafe)

Advertisment

किम ने नाक में पहनी नथ

इससे पहले अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी के लिए किम ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना. उन्होंने अपनी कार में बैठकर कई वीडियो शेयर की हैं. किम (Kim Kardashian) ने  पेस्टल पिंक कलर के लहंगे के साथ सिल्वर डायमंड ज्वैलरी पहनी. गले में हीरो का हार, ईयरिंग, माथे में मांग टीका और नाक में नथनी पहने किम ने अपने लुक को पुरा किया. वहीं किम ने अपने बालों में बन बनाया हुआ था. किम ने अपने लहंगे के साथ डिप नेकलाइन ब्लाउज पहना था. इस लुक में किम बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. किम के साथ उनकी बहन क्लोई भी काफी सुंदर लगीं. क्लोई ने हॉट पिंक कलर का लहंगा पहना था. वहीं अनंत राधिका की शादी में किम ने रेड कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Advertisment

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Anant-Radhika Wedding Anant Ambani Entertainment News in Hindi Kim Kardashian Emeralds Look Radhika Merchant kim kardashian look Bollywood News
Advertisment
Advertisment