Advertisment

Anant-Radhika Wedding: आशीर्वाद सेरेमनी में छाईं किम कार्दशियन, लहंगे और नथ में लगीं हुस्न की परी; देखें Photos

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में किम पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में नजर आईस वहीं उनकी बहन ने हॉट पिंक लहंगा पहना था. 

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kim

Kim Kardashian( Photo Credit : Social Media)

Kim Kardashian Lehenga Look: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में शामिल होने के लिए  इंटरनेशनल मॉडल और रियलिटी शो स्टार किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) भी मुंबई पहुंची हैं, किम के साथ उनकी बहन क्लोई (Khloe Kardashian) भी शादी में शामिल होने पहुंची. अनंत-राधिका की शादी में जहां किम ने रेड साड़ी पहनी, वहीं आज शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में किम को एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में किम पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में नजर आईस वहीं उनकी बहन ने हॉट पिंक लहंगा पहना था. 

Advertisment

किम ने नाक में पहनी नथ

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी के लिए किम ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना. उन्होंने अपनी कार में बैठकर कई वीडियो शेयर की हैं. किम (Kim Kardashian) ने  पेस्टल पिंक कलर के लहंगे के साथ सिल्वर डायमंड ज्वैलरी पहनी. गले में हीरो का हार, ईयरिंग, माथे में मांग टीका और नाक में नथनी पहने किम ने अपने लुक को पुरा किया. वहीं किम ने अपने बालों में बन बनाया हुआ था. किम ने अपने लहंगे के साथ डिप नेकलाइन ब्लाउज पहना था. इस लुक में किम बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. किम के साथ उनकी बहन क्लोई भी काफी सुंदर लगीं. क्लोई ने हॉट पिंक कलर का लहंगा पहना था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किम ने पहनी रेड साड़ी

इससे पहले अनंत-राधिका की शादी के लिए किम ने रेड लेहंगा पहना. उन्होंने अपनी तैयार होते हुए कई वीडियो भी शेयर की थी. किम ने रेड कलर के लहंगे के साथ डिप नेकलाइन चोली पहनी थी. इसी के साथ उन्होंने सिल्वर डायमंड नेकलेस, इयरिंग और मांग टिका भी लगाया था. वहीं किम ने अपने बालों को ओपन रखा था. इस लुक में किम बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. किम के साथ उनकी बहन क्लोई भी काफी सुंदर लगीं.क्लोई ने व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SARAH KANJ (@davincicode7)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Anant-Radhika Wedding Kim Kardashian Entertainment News in Hindi Anant Radhika Aashirvaad Ceremony Kim Kardashian Lehenga Look Bollywood News
Advertisment
Advertisment