Advertisment

kim kardashian: किम कार्दशियन को हुई केक खाने की क्रेविंग, तो प्राइवेट जेट लेकर पहुंच गईं पेरिस

Kim Kardashian Reached Paris: किम ने एक इंटरव्यू में कहा कि एक बार उन्हें चीज़ केक खाने के लिए प्राइवेट जेट से पेरिस पहुंची थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kim Kardashian reached Paris

Kim Kardashian reached Paris( Photo Credit : file photo)

Kim Kardashian Paris Tour: किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं, कभी वह अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी वह अपनी निजी जिंदगी के कारण खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में किम कार्दशियन ने कई ऐसे खुलासे किए, जिसने लोगों को चौंका दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में किम कार्दशियन ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गईं. इस बीच किम कार्दशियन ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार उन्हें आइसक्रीम खाने का मन हुआ तो वह प्राइवेट जेट लेकर पेरिस के लिए निकल पड़ीं. 

Advertisment

केक खाने प्राइवेट जेट से पेरिस पहुंची किम कार्दशियन

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरव्यू में हुलु स्टार किम कार्दशियन ने कहा कि यह 2013 के आसपास की बात है, जब मैं अपने पूर्व पति कान्ये वेस्ट से गर्भवती थी, मैं नॉर्थ को ले जा रही थी, जो हमारा पहला बच्चा है. किम ने आगे शेयर किया कि उस दौरान मैं फ्रांस के पेरिस स्थित होटल कोस्टेस का स्पेशल चीज़केक खाना चाहती थी, जबकि मैं अमेरिका में थी, मुझे चीज़केक बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन पेरिस का चीज़केक अलग था, इसलिए मैं उसे खाने के लिए प्राइवेट जेट से पेरिस पहुंच गई. 

पेरिस पहुंचने के बाद किम कार्दशियन के साथ हुआ ऐसा

Advertisment

किम कार्दशियन ने शेयर किया कि जब मैं पेरिस के उस मशहूर होटल में चीज़केक खाने पहुंची तो वहां होटल स्टाफ ने मुझे बताया कि चीज़केक खत्म हो गया है, मैं बहुत दुखी हो गई. मैंने अपनी कहानी उस होटल स्टाफ को बताई कि मैं सिर्फ यह चीज़केक खाने के लिए अमेरिका से पेरिस आया हूं, वह भी अपने प्राइवेट जेट से, यह सुनकर होटल स्टाफ ने मुझसे कुछ समय मांगा और कहा कि हम आपके लिए चीज़केक का प्रबंध कर देंगे. फिर क्या किम को ये केक खाने के लिए मिल गया, जिसके लिए वह पूरी रात जर्नी करके पेरिस पहुंची थी.

इस इंटरव्यू को सुनने के बाद इंटरनेट पर लोग किम को बिगड़ैल बच्चा कह रहे हैं. एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "किम कार्दशियन लॉस एंजिल्स से पेरिस सिर्फ इसलिए आईं क्योंकि वह चीज़केक खाना चाहती थीं और फिर घर वापस आ गईं यहां मैं दुनिया को बचाने के लिए पेपर स्ट्रॉ से ड्रिंक पी रहा हूं.

Source : News Nation Bureau

Kim Kardashian Movie Kim Kardashian Kim Kardashian eat cake Kim Kardashian private jet to eat cake Kim Kardashian reached Paris Kim Kardashian Bold Photo Kim Kardashian Latest Photo Kim Kardashian Instagram
Advertisment
Advertisment