Advertisment

Anant Ambani wedding: मुंबई पहुंचते ही भारतीय रंग में रंगीं किम कार्दशियन, हाथ जोड़कर पैप्स को किया नमस्कार!

Kim Kardashian: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में किम कार्दशियन को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से कुछ घंटे पहले अपने होटल में चेक इन करते देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kim Kardashian reached India

Kim Kardashian ( Photo Credit : Kim Kardashian )

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज यानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. इस खास मौके पर अंबानी परिवार की ओर से कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को इंवाइट किया गया है, जिसमें रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन बड़ी शादी में शामिल होने के लिए कुछ घंटे पहले ही शहर पहुंच गईं. भारत पहुंचने के बाद उनका एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया, इस दौरान किम ने हाथ हिलाकर पैपराज़ी का अभिवादन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इंस्टाग्राम पर पैपराज़ो द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में किम कार्दशियन को स्टाइल में चलते हुए देखा जा सकता है. वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले मुंबई के कोलाबा में ताज महल पैलेस में चेक इन करने के लिए आगे बढ़ती हैं. किम अपनी ऑलिव ग्रीन बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इसे ब्लैक शेड्स के साथ पेयर किया है. रियलिटी टीवी स्टार ने अपने बालों को बन में बांध रखा है. किम को पैपराज़ी की ओर हाथ हिलाते हुए देखना न भूलें.

बहन ख्लो कार्दशियन के साथ इंडिया पहुंची किम कार्दशियन

Advertisment

वीडियो में किम की बहन ख्लो कार्दशियन को भी देखा गया. ख्लो को किम के पीछे चलते हुए देखा जा सकता है. वह रात के लिए सफेद टॉप और नीली जींस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्सओं ने कमेंट बॉक्स में अपनी रिएक्शन दी हैं. "किम कार्दशियन भारत में अनबिलेबल!" एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने लिखा. "अंबानी की शादी अल्टीमेट सेलेब मोमेंट" एक कमेंट में लिखा है.

मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर पपराज़ी ने स्पॉट किया

इससे पहले 11 जुलाई को किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर पपराज़ी ने देखा था. रिपोर्ट के अनुसार किम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी का लहंगा चुनेंगी.

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास मुंबई पहुंचे

इस बीच ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति अमेरिकी सिंगर निक जोनास कल शहर पहुंचे. सैमसंग के सीईओ हान जोंग-ही और यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन भी इस बड़े इवेंट के लिए मुंबई पहुंचे है. उनके अलावा कैलम डाउन, सिंगर रेमा डेस्पासिटो, फेम लुइस फोंसी और अमेरिकी दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन भी शादी में शामिल होंगे.

Source : News Nation Bureau

radhika merchant anant ambani weddin anant ambani marriage Kim Kardashian Kim Kardashian spotted at Anant Ambani wedding Kim Kardashian in Ambani wedding Radhika Merchant Anant Ambani Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment