Advertisment

दुपट्टा ओढ़ बहन के साथ Iskcon मंदिर पहुंची Kim Kardashian, छोटे बच्चों को खिलाया खाना; तस्वीरें वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बीच किम कर्दाशियन मुंबई के इस्कॉन मंदिर भी गईं.इस्कॉन मंदिर से किम और उनकी बहन क्लोई की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kim Kardashian

Kim Kardashian ( Photo Credit : Social Media)

Kim Kardashian at Iskcon Temple: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में शामिल होने के लिए  इंटरनेशनल मॉडल और रियलिटी शो स्टार किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) भी मुंबई पहुंची थी. किम के साथ उनकी बहन क्लोई (Khloe Kardashian) भी शादी में शामिल हुईं. अनंत-राधिका की शादी में जहां किम ने वेडिंग, आशीर्वाद सेरेमनी फंक्शन इंजॉय किया. वहीं किम इस दौरान मुंबई के इस्कॉन मंदिर भी गईं. इस्कॉन मंदिर से किम और उनकी बहन क्लोई की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Advertisment

किम ने इस्कॉन मंदिर में की सेवा

किम कर्दाशियन और उनकी बहन क्लोई  की इस्कॉन मंदिर की फोटोज अर्बन एशिया नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर की गई हैं. इन फोटोज में किम और क्लोई बच्चों को अपने हाथों से खाना परोसते नजर आ रही हैं और उनसे बातें भी कर रही हैं. इस दौरान दोनों दुपट्टा ओढ़े नजर आए और दोनों ने अपने बालों में फूल लगाया था. दोनों बहनों के साथ फोटोज में लाइफ कोच जय शेट्टी (Jay Shetty) भी नजर आ रहे हैं. एक दूसरी तस्वीर में किम और ख्लोए मंदिर के पुजारी से बातचीत करते हुए देखी जा सकती हैं. किम कार्दशियन और क्लोई कार्दशियन की ये फोटोज हर किसी का दिल जीत रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UrbanAsian (@urbanasian)

किम ने भारत को लेकर क्या कहा? 

अनंत-राधिका की शादी में किम और उनकी बहन क्लोई इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं. शादी के दिन किम ने जहां रेड लहंगा पहना था तो वहीं आशीर्वाद सेरेमनी के लिए किम ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना. उनकी बहन भी दोनों दिन लहंगे में दिखीं थी. वहीं मुंबई में किम ने ऑटो की राइड भी इंजॉय की थी. वहीं अब किम ने अनंत-राधिका की शादी से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, इस दौरान एक पोस्ट में किम ने कैप्शन में भारत पर प्यार लुटाते हुए लिखा, 'इंडिया हैज माई हार्ट.' वहीं किम ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ भी स्टोरी में फोटो शेयर की थी. किम और ऐश्वर्या राय की फोटो ने पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Kim Kardashian Anant Ambani Entertainment News in Hindi Radhika Merchant Radhika Wedding Kim Kardashian Temples Photos Kim Kardashian Iskcon Temple
Advertisment
Advertisment