Advertisment

Aamir Khan: किरण राव को आमिर खान से हमेशा रहती थीं ये शिकायतें, फिल्म मेकर ने किया खुलासा

फिल्ममेकर किरण राव इन दिनों अपनी नई फिल्म लापता लेडीज को लेकर सुर्खियों में हैं, अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची किरण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के अलावा अपने एक्स हसबैंड आमिर खान के बारे में भी बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Aamir Khan

Aamir Khan ( Photo Credit : File photo)

फिल्म मेकर किरण राव इन दिनों अपनी नई फिल्म लापता लेडीज़ को लेकर सुर्खियो में बनी हुई हैं. अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची किरण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के अलावा अपने एक्स हसबैंड आमिर खान के बारे में की. इस दौरान फिल्म मेकर ने खुलासा किया कि एक पत्नी के तौर पर उन्हें आमिर खान से बहुत सारी शिकायतें हुआ करती थी. फिल्मों से अपने अंतराल के दौरान आमिर किस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, इसका खुलासा करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, 'आमिर खान को गाना पसंद है.

Advertisment

आमिर खान सीख रहे हैं सिंगिंग

उन्होंने बताया कि इन दिनों वह गाना सीख रहे हैं. वह फिल्मी गाने गाना चाहते हैं. ऐसे कई सिगंर हैं जो फिल्मों में अभिनय करना चाहते हैं, लेकिन आमिर खान इसके विपरीत हैं. आमिर एक अभिनेता हैं जो गायक बनना चाहते हैं. लोग अभिनेता बनना चाहते हैं और वे गायक बनना चाहते हैं. इस बातचीत के दौरान किरण राव ने बताया कि आमिर बेहद संवेदनशील हैं और इसका असर 'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता के दौरान भी देखने को मिला था. 

अपने तलाक के बारे में भी बात की 

उन्होंने कहा कि उनका तलाक आम लोगों से काफी अलग था, क्योंकि तलाक के बाद भी वह एक परिवार की तरह आमिर खान से पूरी तरह जुड़ी रहने वाली थीं. किरण ने कहा कि वे अपने बेटे को एक साथ बड़ा करना चाहते थे, इसलिए आज भी वे दोनों एक ही इमारत में एक परिवार की तरह रहते हैं और एक अच्छा और गहरा दोस्ताना रिश्ता रखते हैं. लापता लेडीज किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है.

फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस द्वारा बनाया गया है, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. लापता लेडीज़ 1 मार्च 2024 को रिलीज़ हो रही है. 

Source : News Nation Bureau

aamir khan kiran rao Kiran rao lapata lady Kiran rao interview Aamir Khan with ex wife kiran rao आमिर खान Aamir Khan-Kiran Rao Photos Aamir Khan Aamir Khan-Kiran Rao Dance Video Aamir Khan-Kiran Rao Wedding Kiran Rao Aamir Khan-Kiran Rao Divorce किरण राव
Advertisment
Advertisment