Advertisment

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan:'फिल्म में मेरा होना या न होना कोई मायने नहीं रखता,' ऐसा क्यों बोलीं पलक तिवारी

एक्ट्रेस पलक तिवारी  अपनी अपमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में कहा कि वह अच्छी तरह से जानती हैं कि कोई भी फिल्म इसलि

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
पलक तिवारी

पलक तिवारी( Photo Credit : social media)

एक्ट्रेस पलक तिवारी  अपनी अपमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में कहा कि वह अच्छी तरह से जानती हैं कि कोई भी फिल्म इसलिए नहीं देखेगा क्योंकि वह इसमें हैं. सलमान खान इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे और सहायक भूमिका में उनके साथ वेंकटेश दग्गुबाती और एक विशेष गाने के लिए राम चरण भी शामिल हैं. पलक तिवारी का ये पहला बॉलीवुड डेब्यू है, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तब से वो लाइमलाइट में बनी हुई हैं. वहीं पलक से ट्रेलर के वीडियो में उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछा गया. इसको लेकर पलक ने बहुत ही स्पेशल जवाब दिया है. उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

Advertisment

कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ एक इंटरव्यू में पलक से ट्रेलर में उनकी अनुपस्थिति के बारे में और क्या इससे उनपर कोई फर्क पड़ा है जैसे सवाल पूछे गए. पलक ने इसका ऐसा जवाब  दिया है कि उनका जवाब सुन सबके होश फाक्ता हो गए. उन्होंने कहा, 'वह ऐसे -वैसे किसी भ्रम में नहीं है  दर्शक उन्हें फिल्म में  देखने के लिए बेताब हैं, और यहाँ तक कहा कि उनका फिल्म में होना या न होना कोई मायने नहीं रखता.' ऐसा खुद पलक तिवारी ने कहा है. 

'मेरा होना कोई मायने नहीं रखता'

पलक ने आगे कहा, "इस फिल्म के साथ, मैं वहां आकर बहुत खुश हूं. अगर मैं बहुत स्पष्टवादी हूं, तो इस फिल्म के साथ, मुझे पता था मुझे देखने को कोई नहीं आ रहा है, मेरा होना या न होना कोई अंतर नहीं बना रहा. 'इस लिहाज से यह सलमान खान की फिल्म है. और उन्होंने शुरू से ही कहा और यह सच है, इस फिल्म में कास्टिंग इसलिए की गई है क्योंकि हम वास्तव में इन किरदारों में फिट बैठते हैं. मेरे जीवन में पहली बार, एक नई एक्ट्रेस के रूप में, यह कठिन था, लेकिन यह सबसे निस्वार्थ है. बता दें पलक इन दिनों अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर भी एक हॉट टॉपिक बनी हुईं हैं. सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान से इनकी डेटिंग की अफवाहें जोरों पर हैं, जिसे लेकर पलक तिवारी  का जवाब भी सामने आया है.

Advertisment

 

latest hindi newsx Shewta Tiwari Palak Tiwari palak tiwari dance Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan trailer Palak Tiwari palak tiwari salman khan Shewta Tiwari Daughter Palak Tiwari Bollywood News
Advertisment
Advertisment