Advertisment

Salman Khan: रिलीज से पहले 'किसी का भाई किसी की जान' को इस एक्टर ने बताया टपोरी फिल्म

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai Kisi Ki Jaan) ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Salman Khan and Vivek Vaswani

Salman Khan and Vivek Vaswani( Photo Credit : social media)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai Kisi Ki Jaan) ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म को लेकर लंबे समय से हल्ला जारी है. अब आखिराकर 21 अप्रैल को ये सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है. सलमान खान के कई फैंस ने एडवांस टिकट बुक कर दिए हैं. इसी बीच एक्टर विवेक वासवानी ने  टिकट के बढ़ते रेट और थीम को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के लिए 'टपोरी' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है. 

Advertisment

 एक्टर विवेक वासवानी ने कहा, मैं ईद, प्रतीक चिन्ह, भाई फिल्म और सभी को समझता हूं! पर मैं 1320/- प्रति सीट नहीं समझता. 400/- प्रति पॉपकॉर्न के साथ, इस  फिल्म के लिए 4 लोगों का परिवार 10k खर्च करने जा रहा है! कार पार्किंग और अन्य हर तरह की चीजे मैंने गिनी नहीं है. मेरा विश्वास कीजिए, वे ओटीटी पर देखने के लिए कुछ दिन इंतजार करेंगे. जवाब में विवेक ने लिखा, ' इससे कम रेट पर इससे ज्यादा लग्जरी ऑप्शन उपलब्ध हैं. 1320 रुपए एक एक्शन टपोरी फिल्म के लिए खर्च करना सही नहीं है.' 

 

Advertisment

 उम्मीद से कम रही बुकिंग

फिल्म (Salman Khan) की एडवांस बुकिंग की अगर बात करें तो फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है, लेकिन ये अजय देवगन की फिल्म 'भोला' और रणबीर और रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' से अच्छा है.  रिपोर्ट्स के मुातबिक, पहले दिन के लिए 19 अप्रैल को मल्‍टीप्‍लेस चेन 'पीवीआर', 'आईनॉक्‍स' और 'सिनेपॉलिस' में करीब 23000 टिकटों की बिक्री हुई है. वहीं आज सुबह तक दिल्ली समेत कई राज्यों में सिंगल स्क्रीन के लिए एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई थी. 

हालांकि, सोशल मीडिया पर भाईजान लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के कई लेटेस्ट गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, मल्टी स्टारर ये फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी. 'किसी का भाई किसी की जान' को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी है. फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम सहित कई दिग्गज कलाकार हैं.

Advertisment

 

 

kisi ka bhai kisi ki jaan film Salman Khan Viveck Vaswani kisi ka bhai kisi ki jaan song
Advertisment
Advertisment