logo-image
लोकसभा चुनाव

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : ट्रेलर में नजर नहीं आईं सलमान खान की फेवरेट शहनाज गिल, फैंस हुए निराश

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर आ चुका है, आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है.

Updated on: 10 Apr 2023, 07:50 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर आ चुका है, आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. लंबे समय से इस मूवी की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है, आज फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के दिलों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है. लेकिन ट्रेलर देखने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) के फैंस निराश हो गए हैं, क्योंकि ट्रेलर में एक्ट्रेस की झलक मात्र कुछ सेकेण्ड की है. दरअसल, एक्ट्रेस के फैंस का कहना है कि वो लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं. इसके बावजूद उन्हें फिल्म में कुछ खास जगह नहीं मिली है. हालांकि ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगाना गलत होगा कि एक्ट्रेस को फिल्म में कितनी जगह मिली है. 

ट्रेलर में कहां गुम हो गईं शहनाज गिल ?

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer Review: साउथ के तड़के के साथ बना इंप्रेसिव ट्रेलर, बॉक्सर विजेंद्र की एक्टिंग ने दिया सरप्राइज

आपको बता दें, फिल्म रिलीज की खुशी के साथ - साथ लोगों में सलमान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी का डर भी बना हुआ है. इसी के चलते एक्टर की सुरक्षा इस समय काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है. मुंबई पुलिस 'दबंग' स्टार की सुरक्षा को लेकर बहुत ज्यादा एक्टिव है, जो साफ नजर आ रहा है. आज ट्रेलर रिलीज के दौरान हाई सिक्योरिटी सलमान खान के आस -पास मौजूद थी. 

जानकारी के लिए बता दें,  21 अप्रैल को ईद के मौके पर भाईजान की यह फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. ट्रेलर देखने के बाद यह तो क्लियर हो गया है कि दर्शक को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आएगी. बता दें कि सलमान खान के अलावा इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राम चरण, शहनाज कौर गिल, दग्गुबाती वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, जस्सी गिल, अब्दु रोजिक, विजेंद्र सिंह जैसे बड़े स्टार नजर आएंगे.