Advertisment

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : फिल्म 21 अप्रैल को होगी रिलीज, सलमान खान ने किया कंफर्म

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. एक्टर के फैंस भी उनकी इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
21354767

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan( Photo Credit : Social Media)

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. एक्टर के फैंस भी उनकी इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने बिना किसी बदलाव के मंजूरी दे दी है. वहीं हाल ही में एक्टर ने अपने चाहने वालों के लिए एक गुड न्यूज साझा की है, जिसको जानने के बाद हर कोई काफी खुश है. दरअसल, सलमान ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ये कंफर्म किया है कि उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को ही रिलीज होगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Femina Miss India 2023 : भूमि पेडनेकर के बोल्ड अवतार ने मचाया गदर, कार्तिक आर्यन के लुक ने खींचा ध्यान

सलमान खान पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Advertisment

कुछ मीडिया रिपोर्ट से यह भी पता चला कि 'किसी का भाई किसी की जान' में आठ गाने होंगे, जिनमें से पांच को फिल्माया जाएगा और तीन को बैकग्राउंड में बजाया जाएगा. रोमांटिक गाने 'नैयो लगदा' से लेकर पार्टी सॉन्ग 'येंतम्मा' तक जिसमें 'आरआरआर' स्टार राम चरण हैं, फैंस यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आने वाली फिल्म में प्रत्येक गाना कैसा होगा ?

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल और जगपति बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बता दें, इस साल 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आने वाली यह फिल्म एक ईमानदार व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है. 

यह भी पढ़ें :  Shriya Saran Post : श्रिया सरन का छलका दर्द, कहा - 8 महीने की बेटी को छोड़कर करनी पड़ रही थी शूटिंग

Advertisment

trending entertainment news Salman Khan Movies Pooja Hegde Entertainment News national Entertainment news latest entertainment news Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment