Advertisment

Video: आखिरी वक्त में KK गा रहे थे ये गाना, सुनकर आप की भी आंख भर आएगी

कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज के नजरुल मंच पर लाइव परफॉर्मेंस (KK Live Video) देने गए थे कॉन्सर्ट के दौरान ही दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
KK Last song video

आखिरी वक्त में KK गा रहे थे ये गाना, सुनकर आप की भी आंख भर आएगी( Photo Credit : फोटो- @kk_live_now Instagram)

मशहूर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK) के निधन से देशभर में गम का माहौल है. केके की निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज के नजरुल मंच पर लाइव परफॉर्मेंस देने गए थे कॉन्सर्ट के दौरान ही दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. सोशल मीडिया पर केके (KK Last Video) का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना गाना 'हम रहें या ना रहें कल...' गाते नजर आ रहे हैं. किसे पता था कि ये गाना केके आखिरी गाना होगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: 'हम रहें या ना रहें कल...' मौत से चंद घंटो पहले KK ने लिखा था ये पोस्ट

केके के निधन की खबर से परिवार, बॉलीवुड समेत उनके फैंस और दोस्त गहरे सदमे में हैं. सिंगिंग को अपना सबकुछ मानने वाले केके का आखिरी वक्त भी लाइव परफॉर्मेंस देते हुए आया. केके ने अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर परफॉर्मेंस के मंच से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो अपने ही अंदाज में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान हॉल में हजारों की तादाद जमा दिखाई दे रही है. 

Advertisment

जो लोग केके को सुनने के लिए लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मौजूद थे उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि वो आखिरी बार केके को सुन रहे हैं. खुद केके को भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनके साथ ये हादसा होने वाला है लेकिन अचानक हुई उनकी मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया है. कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK) को बॉलीवुड में पहचान विशाल भारद्वाज की फिल्म 'माचिस' के गाने 'छोड़ आए हम वो गलियां' से मिली थी.

KK live video kk death reason singer KK passes away KK Family KK SONGS KK death kk singer full name
Advertisment
Advertisment