Advertisment

Kl Rahul और Athiya में कौन है ज्यादा जिद्दी, किसको आता है गुस्सा? कपल ने शेयर की बातें

क्रिकेटर केएल राहुल (Kl Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने 24 जनवरी को सुनील शेट्टी के फार्महाउस में  शादी की.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kl Rahul and Athiya shetty

Kl Rahul and Athiya shetty( Photo Credit : social media)

क्रिकेटर केएल राहुल (Kl Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने 24 जनवरी को सुनील शेट्टी के फार्महाउस में  शादी की. कपल्स अपनी शादी के बाद से और ज्यादा सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में न्यूली मैरिड कपल ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें शेयर की हैं, जैसा कि दोनों में कौन बेहतर कुक है और कौन ज्यादा फनी. शादी के बाद सुनील (Sunil Shetty) ने फोटोग्राफर्स से भी बात की थी और उनके आशीर्वाद के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. सुनील शेट्टी ने यह भी खुलासा किया था कि दोनों की शादी का रिसेप्शन आईपीएल सीजन के बाद होगा. 

Advertisment

 एक इंटरव्यू में, अथिया ने केएल राहुल से अपने आप को लेकर पूछा कि वह किसके सबसे करीब हैं और वह अपने परिवार में सबसे ज्यादा किससे डरती हैं. इसके जवाब में केएल राहुल ने कहा, "आप अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब हैं और पूरा परिवार उन से डरता है, लेकिन  वह किसी से नहीं डरती." कपल से पूछा गया कि दोनों में से बेहतर कुक कौन है. अथिया ने जवाब दिया कि उन्होंने 'लॉकडाउन के दौरान इसका टेस्ट किया था और उनसे केले की रोटी जल गई थी. उन्होंने आगे कहा कि यह उनका पति था जो बेहतर रसोइया था. 

ये भी पढ़ें-Farah khan: एमसी स्टेन के सारे गहने हैं रियल, फराह खान ने किए कई बड़े खुलासे

दोनों में कौन है ज्याद जिद्दी?

Advertisment

यह पूछे जाने पर कि फन्नी कौन है, केएल राहुल ने कहा, "यह मैं हूं" जबकि अथिया ने कहा, "यह मुझे होना चाहिए, हो सकता है कि हमें आज सेट पर वोट करना चाहिए कि कौन मजाकिया है." यह पूछे जाने पर कि पहले कौन 'सॉरी' कहता है, अथिया ने जवाब दिया कि हमेशा वो ही बोलती हैं. इस जवाब पर केएल राहुल ने फुसफुसाते हुए कहा कि 'क्योंकि वह हमेशा गलत होती है'. अथिया और केएल राहुल से जब पूछा गया कि दोनों में से कौन ज्यादा जिद्दी है तो उन्होंने एक-दूसरे की तरफ इशारा किया. इसके जवाब में केएल राहुल ने कहा कि जो कोई भी उन दोनों को जानता है वह इस बात से सहमत होगा कि 'वह ज्यादा जिद्दी है'.

बता दें जनवरी में शादी करने के कुछ घंटों बाद अथिया (Athiya Shetty) और केएल राहुल (Kl Rahul) ने एक ज्वाइन पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा, "'आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं...' आज, हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है. कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम एकजुटता की इस यात्रा पर अपना आशीर्वाद लें." आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे (Annanya Pandey) और कई अन्य हस्तियों ने सोशल मीडिया पर इस नए जोड़े को शादी की बधाइयां दी थीं.

kl rahul and athiya shetty Sunil Shetty kl rahul athiya shetty wedding kl rahul video Athiya Shetty kl-rahul Latest Hindi news Bollywood News
Advertisment
Advertisment