Advertisment

HBD : Dharmendra का फ्लर्टिंग से रहा है खास ताल्लुक, थप्पड़ पड़ने पर राखी बंधवाने को हुए तैयार

धर्मेंद्र...वो शख्स जिन्हें पंजाब से आया ठेठ जाट कह लो या फिर बॉलीवुड का ही-मैन, दोनों ही तमगे एक्टर के नाम हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
dharmendra

Dharmendra flirtatious behaviour( Photo Credit : Social Media)

धर्मेंद्र...वो शख्स जिन्हें पंजाब से आया ठेठ जाट कह लो या फिर बॉलीवुड का ही-मैन, दोनों ही तमगे एक्टर के नाम हैं. लेकिन इन दोनों के बीच का सफर धर्मेंद्र पाजी के लिए काफी मुश्किल भरा रहा. उन्होंने गुजारा करने के लिए कभी 200 रुपये की नौकरी की, तो कभी महीनों तक प्रोडक्शन हाउस के चक्कर काटते रहे. हालांकि, उनकी किस्मत चमकी और फिर वो बॉलीवुड का चमकता सितारा बन गए. अब जबकि आज एक्टर अपना 87वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो इस खास मौके पर हम उनके स्ट्रगल की बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि आपको उनके मस्तीखोर, दिलफेंक अंदाज के बारे में बताने वाले हैं. जो कई बार एक्टर को भारी भी पड़ गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Dharmendra ने Kirron के साथ की ऐसी हरकत, Anupam Kher को लग सकता है बुरा!

ये तो आप सभी जानते हैं कि प्रकाश कौर संग शादी और चार बच्चों के बावजूद एक्टर हेमा मालिनी के प्यार में पड़ गए थे. नौबत ये आ गई थी कि उन्होंने जीतेंद्र संग एक्ट्रेस की शादी तुड़वा दी और फिर आखिरकर पहली पत्नी द्वारा तलाक न देने की वजह से धर्म परिवर्तन कर उन्होंने हेमा से शादी कर ली. 

तनुजा ने जब फ्लर्ट करने पर धर्मेंद्र को जड़ा था जोरदार थप्पड़

Advertisment

publive-image

लेकिन अपने पूरे करियर में धर्मेंद्र का कई एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करने का रिकॉर्ड रहा है. सबसे पहले बात एक्ट्रेस तनुजा की, जो धर्मेंद्र के साथ फिल्म 'चांद और सूरज' में दिखाई दी थी. इससे पहले से ही एक्ट्रेस धर्मेंद्र की पत्नी और बच्चों के बारे में जानती थी और उनके साथ तनुजा की अच्छी बातचीत थी. इसके बावजूद फिल्म की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र अपनी आदत से बाज नहीं आए और उन्होंने एक्ट्रेस से फ्लर्ट करना शुरू कर दिया. इतने पर तनुजा गुस्से से लाल हो गई और तुरंत धर्मेंद को एक जोरदार तमाचा लगाया. ये देखकर धर्मेंद्र चौंक पड़े. इसके बाद भी जब तनुजा शांत नहीं हुई, तो आखिरकार एक्टर ने एक काला धागा निकालकर एक्ट्रेस से अपना कलाई पर बंधवाया और उन्हें अपनी बहन बना लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

Advertisment

धर्मेंद्र के फ्लर्ट करने के मिजाज का जया प्रदा ने किया था खुलासा

जया प्रदा के साथ भी धर्मेंद्र का यही हाल था. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के शो में किया था. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी पंजाबी फिल्म 'भूत अंकल : तुस्सी ग्रेट हो' को प्रमोट करने पहुंची थी. इसी दौरान कपिल शर्मा जब जया से पूछते हैं कि उस दौर में सबसे ज्यादा फ्लर्ट कौन किया करता था. जिसके जवाब में एक्ट्रेस 'धर्मेंद्र' का नाम लेती हैं. ये सुनकर सब हंसने लग जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisment

वहीदा रहमान ने भी सरेआम की थी शिकायत

वहीदा रहमान भी धर्मेंद्र के फ्लर्ट करने वाले मिजाज का खुलासा सरेआम कर चुकीं हैं. दरअसल, एक बार एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ शो 'डांस दीवाने 3' में पहुंचे थे. जहां 'पोल खोल स्पेशल' में होस्ट राघव जुयाल उन्हें एक पुराना वीडियो दिखाते हैं. जिसमें वहीदा रहमान कहती नजर आ रहीं हैं कि धर्मेंद्र केवल सीधे-सादे दिखते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा फ्लर्ट करते हैं. इसे सुनकर सब हंसने लगते हैं और खुद धर्मेंद्र पाजी के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है. इन सबके बाद एक्टर कहते हैं, 'ऐसे आरोप तो रोज लगेंगे.'

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • धर्मेंद्र मना रहे हैं अपना 87वां जन्मदिन
  • एक्टर पर कई बार लग चुका है फर्ल्ट करने का आरोप
  • अपने इस मिजाज के चलते एक्टर खा चुके हैं जोरदार थप्पड़
Dharmendra birthday special happy birthday Dharmendra Dharmendra Dharmendra birthday धर्मेन्द्र
Advertisment
Advertisment