Advertisment

B'day Special : Konkona Sen Sharma ने खुद में कभी नहीं देखी नारी की छवि! होता था ऐसा ऐहसास

'वेब अप सिड', 'लिप्स्टिक अंडर माय बुरखा', 'अकीरा', 'लाइफ इन अ मेट्रो' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकीं कोंकणा सेन शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Konkona Sen Sharma

Konkona Sen Sharma birthday( Photo Credit : Social Media)

'वेब अप सिड', 'लिप्स्टिक अंडर माय बुरखा', 'अकीरा', 'लाइफ इन अ मेट्रो' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकीं कोंकणा सेन शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. इस मौके पर उन्हें तमाम चाहनेवालों की तरफ से बधाइयां मिल रहीं हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही चर्चा में रहीं हैं. लेकिन आज हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताने वाले हैं. जो और कुछ नहीं, बल्कि उनका दिया एक पुराना बयान है. जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने कभी भी खुद में एक नारी की छवि नहीं देखी. बल्कि उन्हें खुद के अंदर आदमी और औरत दोनों का ऐहसास हुआ. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Shriya Saran ने जब-जब नहीं की कैमरे की परवाह, और सरेआम की ऐसी हरकत

एक्ट्रेस ने ये बातें एक पोर्टल के साथ इंटरव्यू में कही थी. उनका कहना था कि समाज में जिस तरह से लिंग निर्माण किया गया है, उन्हें उस पर विश्वास नहीं है. यहां तक कि वो खुद में भी दोनों लिंग (द्विंलिंगी) का ऐहसास करती हैं.

कोंकणा ने आगे कहा, 'मैं खुद को पूरी तरह से न्यूट्रल देखती हूं. मुझे लगता है कि जेंडर एक सिखाई गई अवधारणा है, जिससे मैं जुड़ा हुआ महसूस नहीं करती. यहां तक ​​कि फिल्मों के दौरान भी जब मुझे एक बहुत ही फेमिनिन इंसान का किरदार निभाने के लिए कहा जाता है, तो मुझे सीखना पड़ता है कि इसे कैसे करना है.'

Advertisment

यह भी पढ़ें- फिल्मों ने दिखाई Jaideep Ahlawat को सच्चाई, लेकिन Shahrukh- Salman पर निकला 'गुबार'!

इस दौरान एक्ट्रेस के पालन-पोषण को लेकर भी सवाल किया था. जिसके जवाब में उन्होंने बताया था कि कैसे कम उम्र में भी वो इन सब चीजों में फिट नहीं होती थी. वो इस तरह सहज थी, जिसकी वजह थे उनके माता-पिता, जिन्होंने उन्हें ऐसी परवरिश दी. इसके साथ ही श्रिया ने खुलासा किया था कि वो अपने बेटे को भी समाज में खुलकर सोचना सिखा रहीं हैं. आपको बता दें कि कोंकणा ने एक्टर रणवीर शौरी से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है- हारुन शौरी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कोंकणा सेन शर्मा मना रहीं हैं अपना जन्मदिन
  • खुद को लेकर दे चुकीं हैं ऐसा बयान
  • फैंस सुनकर हो गए थे हैरान
konkona sen sharma B'day Special konkona sen sharma movies Konkona Happy Birthday konkona sen Konkona Sen Birthday
Advertisment
Advertisment